scriptभारत-न्यूजीलैंड के बीच तीसरा वनडे आज, इन 22 खिलाड़ियों में से चुनकर बनाएं बेस्ट ड्रीम 11 | ind vs nz 3rd odi dream 11 prediction fantasy cricket tips playing xi captain and vice captain | Patrika News
क्रिकेट

भारत-न्यूजीलैंड के बीच तीसरा वनडे आज, इन 22 खिलाड़ियों में से चुनकर बनाएं बेस्ट ड्रीम 11

IND vs NZ 3rd ODI Dream 11 : भारत-न्यूजीलैंड के बीच सीरीज का आखिरी वनडे मैच आज मंगलवार को दोपहर 1:30 बजे से इंदौर में खेला जाएगा। आईसीसी रैकिंग में नंबर 1 की पोजिशन हासिल करने के लिए कप्तान रोहित शर्मा आज पूरी जान लगा देंगे। ऐसे में टीम एक बदलाव संभव है। आइये मैच से पहले जानते हैं कि दोनों टीमों की सभावित प्लेइंग इलेवन, जिसमें से आप कप्तान-उपकप्तान के साथ अपनी बेस्ट ड्रीम इलेवन बना सकते हैं।

नई दिल्लीJan 24, 2023 / 11:22 am

lokesh verma

ind-vs-nz-3rd-odi-dream-11-prediction-fantasy-cricket-tips-playing-xi-captain-and-vice-captain.jpg

भारत-न्यूजीलैंड के बीच तीसरा वनडे आज, इन 22 खिलाड़ियों में से चुनकर बनाएं बेस्ट ड्रीम 11

IND vs NZ 3rd ODI Dream 11 : भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का आखिरी मैच आज 24 जनवरी को दोपहर 1:30 बजे से इंदौर में खेला जाएगा। हैदराबाद और रायपुर में बड़ी जीत हासिल करने के बाद टीम इंडिया के हौसले बुलंद हैं। दोनों मैच जीतकर भारत ने सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त बना रखी है। माना जा रहा है कि रोहित शर्मा तीसरे मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में बदलाव के साथ उतरेंगे। वहीं, न्यूजीलैंड टीम में भी बदलाव की संभवना हैं। ऐसे में ये मुकाबला रोमांचक होगा। आइये मैच से पहले आपको बताते हैं कि दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन क्या होगी, जिसमें से 11 खिलाड़ियों को चुनकर आप मजबूत ड्रीम इलेवन बना सकते हैं।

बता दें कि इंदौर के के होल्कर क्रिकेट स्टेडियम में आज भारत और न्यूजीलैंड के बीच आईसीसी वनडे रैकिंग में नंबर 1 बनने के लिए भिड़ंत होगी। न्यूजीलैंड जहां मैच जीतकर फिर से नंबर 1 बनना चाहेगी तो वहीं तीसरे स्थान पर चल रही टीम इंडिया इस मैच को जीतकर नंबर 1 के पायदान पर काबिज होना चाहेगी। इंदौर की पिच की बात करें तो यहां जमकर रनों की बारिश होगी। कप्तान रोहित शर्मा एक बदलाव के साथ प्लेइंग इलेवन बना सकते हैं।

बेस्ट ड्रीम इलेवन

विकेटकीपर – टॉम लैथम
बल्लेबाज – विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उपकप्तान), शुभमन गिल, डेवोन कॉनवे।

ऑलराउंडर – वाशिंगटन सुंदर, माइकल ब्रेसवेल।

गेंदबाज – मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव, लॉकी फर्ग्यूसन, मिशेल सेंटनर।

यह भी पढ़े – एशिया कप को लेकर एसीसी की बैठक में बीसीसीआई और पीसीबी के बीच टकराव तय

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, ईशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, वाशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, उमरान मलिक और मोहम्मद सिराज

न्यूजीलैंड की संभावित प्लेइंग इलेवन

फिन एलेन, डेवोन कॉनवे, हेनरी निकोल्स, डेरिल मिशेल, टॉम लैथम (कप्तान-विकेटकीपर), ग्लेन फिलिप्स, माइकल ब्रेसवेल, मिशेल सेंटनर, हेनरी शिपली/डग ब्रेसवेल, लॉकी फर्ग्यूसन/जैकब डफी और ब्लेयर टिकनर।

यह भी पढ़े – मोहम्मद शमी को बड़ा झटका, पत्नी हसीन जहां को हर महीने देना होगा इतना गुजारा भत्ता

Home / Sports / Cricket News / भारत-न्यूजीलैंड के बीच तीसरा वनडे आज, इन 22 खिलाड़ियों में से चुनकर बनाएं बेस्ट ड्रीम 11

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो