scriptIND vs PAK मैच से पहले बवाल, बाबर आजम ने खराब किया टीम का माहौल… अफरीदी बोले- वर्ल्ड कप के बाद बताऊंगा | ind vs pak babar azam spoil the atmosphere of pakistan team shahid afridi said i will speak after t20 world cup 2024 | Patrika News
क्रिकेट

IND vs PAK मैच से पहले बवाल, बाबर आजम ने खराब किया टीम का माहौल… अफरीदी बोले- वर्ल्ड कप के बाद बताऊंगा

IND vs PAK के बीच आज T20 World Cup 2024 के महामुकाबले से पहले पाकिस्‍तान क्रिकेट में बवाल मचा हुआ है। शाहिद अफरीदी ने बाबर आजम पर हमला बोलते हुए कहा है कि या तो कप्‍तान टीम का माहौल खराब कर देता है या बना देता है। उन्‍होंने कहा कि वर्ल्‍ड कप खत्‍म होने बाद खुलकर बताऊंगा।

नई दिल्लीJun 09, 2024 / 03:00 pm

lokesh verma

Babar Azam
IND vs PAK के बीच आज T20 World Cup 2024 के हाईवोल्‍टेज मुकाबले से पहले पाकिस्‍तान क्रिकेट में बवाल मचा हुआ है। न्‍यूयॉर्क के नासाऊ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्‍टेडियम में खेले जाने वाले इस महामुकाबले से पहले पाकिस्‍तान के पूर्व कप्‍तान शाहिद अफरीदी का एक वीडियो जमकर वायरल हो गया है, जिसने खलबली मचाकर रख दी है। कप्‍तान बाबर आजम ने टीम का माहौल बिगाड़ा है। शाहिद अफरीदी ने एक टीवी शो पर बातचीत के दौरान कुछ इसी तरह के संकेत दिए हैं। उन्‍होंने कहा कि टीम में एकता की कमी है। शाहिद अफरीदी ने बाबर आजम का नाम लिए बगैर हमला बोलते हुए कहा है कि या तो कप्‍तान टीम का माहौल खराब कर देता है या बना देता है। उन्‍होंने कहा कि वर्ल्‍ड कप खत्‍म होने बाद बताऊंगा।

‘सबको पता है, लेकिन कोई खुलकर नहीं बोलता’

पाकिस्‍तान के पूर्व कप्‍तान शाहिद अफरीदी ने समा टीवी पर बातचीत में कहा, देखिए बहुत सी चीजें होती हैं। मोहम्मद वसीम ने सेलेक्‍शन कमेटी में बहुत जबरदस्त किरदार निभाया है। उसको भी बहुत सी चीजों की जानकारी है। मुझे भी बहुत सारी चीजों के बारे में पता है। सोहेल को भी काफी कुछ जानकारी होगी, लेकिन कोई खुलकर नहीं बोलता।

‘मैं भी कप्तान रह चुका हूं’

उन्होंने कहा कि कहने का मतलब ये है कि सभी चीजों कि जिम्मेदारी लेनी होती है। मैं भी कप्तान रह चुका हूं। कप्तान आपका मेन लीडर होता है, जो सबको अपने साथ लेकर चलता है। कप्तान या तो टीम का माहौल खराब कर देता है या फिर टीम को बना देता है। कोच आदि सब बाद में आते हैं, लेकिन मेन कप्तान होता है। कप्तान ही एक यूनिट बनाता है।
यह भी पढ़ें

IND vs PAK मैचों के दौरान हुए ये 5 बड़े विवाद, कभी हुई गाली गलौज तो कभी हुई जूतम-पैजार

‘शाहीन के बारे में बोलूंगा तो लोग कहेंगे दामाद का फेवर कर रहा है’

पूर्व कप्तान ने अंत में कहा कि वह वो सब बाते नहीं करना चाहते। शाहीन से मेरा एक ऐसा रिश्ता है, अगर मैं कुछ बात करूंगा तो लोग कहेंगे कि अपने दामाद का फेवर कर रहा है। मैं ऐसा नहीं हूं। मेरे लिए गलत चीज गलत है। हमने ऐसी गलतियां की हैं। पिछले दिनों हमारे बड़ों ने, बोर्ड ने, सेलेक्‍शन कमेटी ने बहुत बड़ी-बड़ी गलतियां की है। वर्ल्ड कप होने के बाद मैं खुलकर बात करूंगा। हमने इस यूनिट को कैसे खराब किया है?

Hindi News/ Sports / Cricket News / IND vs PAK मैच से पहले बवाल, बाबर आजम ने खराब किया टीम का माहौल… अफरीदी बोले- वर्ल्ड कप के बाद बताऊंगा

ट्रेंडिंग वीडियो