scriptIND vs PAK: शाहीन-नसीम के गेंद नासाउ में उगलेंगी आग? रोहित-विराट कैसे करेंगे ये चुनौती पार | ind vs pak t20 world cup 2024 nassau cricket stadium pitc report india vs pakistna live streaming and live telecast | Patrika News
क्रिकेट

IND vs PAK: शाहीन-नसीम के गेंद नासाउ में उगलेंगी आग? रोहित-विराट कैसे करेंगे ये चुनौती पार

IND vs PAK Free Live Streaming Details: भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले महामुकाबले की उलटी गिनती शुरू हो चुकी है। कुछ ही देर में दोनों टीमें नासाउ के काउंटी क्रिकेट स्टेडियम में आमने सामने होंगी।

नई दिल्लीJun 09, 2024 / 03:49 pm

Vivek Kumar Singh

IND vs PAK
IND vs PKA Free Live in India: टी20 वर्ल्ड कप 2024 (T20 World Cup 2024) में रविवार को भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) की भिड़ंत होगी। ग्रुप ए मुकाबले में जब भारत और पाकिस्तान की टक्कर होगी तो न्यूयॉर्क को अहसास होगा कि भारत-पाकिस्तान मैच का रोमांच क्या होता है। दोनों देशों के बीच अब तक 12 टी20 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेले जा चुके हैं जिनमें से नौ में भारत और तीन में पाकिस्तान को जीत मिली है। 2021 से मामला बराबरी का रहा है क्योंकि दोनों टीमों के बीच हुए चार टी20 मैचों में दोनों को दो-दो में जीत मिली है।

IND vs PAK Free Live Streaming यहां देखें

टी20 विश्व कप में ये आंकड़े और भी मजबूती से भारत के पक्ष में जाते हैं क्योंकि भारत ने सात में से छह मैच जीते हैं। एक तरफ टीम इंडिया है, जो आयरलैंड को हराने के बाद आत्मविश्वास से भरपूर है। दूसरी तरफ सह-मेजबान और विश्व कप में डेब्यू कर रही संयुक्त राज्य अमेरिका से हार झेल कर आ रही पाकिस्तान की टीम है जो इस मैच को जीतकर प्रतियोगिता में वापसी की उम्मीद कर रही है। हालांकि दोनों टीमों के लिए जीत आसान नहीं होने वाली है। इस मैच को भारत में स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क्स और हॉटस्टार के अलावा डीडी स्पोर्ट्स पर भी लाइव देख सकते हैं।

शाहीन और नसीम बन सकते हैं खतरा

न्यूयॉर्क की पिच पर तेज गेंदबाजों को मदद मिल रही है। ऐसे में अगर शाहीन शाह अफरीदी, नसीम शाह, हारिस रऊफ और मोहम्मद आमिर पाकिस्तान के लिए गेंद के साथ कमाल दिखाते हैं तो कोई आश्चर्य नहीं होगा। वहीं, पहला मैच जीतकर भारतीय टीम भी शानदार फॉर्म में है। कुल मिलाकर यह कहना गलत नहीं होगा कि यह मुकाबला बेहद रोमांचक होने वाला है। इस मुकाबले में भारतीय टीम के बल्लेबाजों और पाकिस्तान के गेंदबाजों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिलेगी।

विराट और सूर्या पर सबकी नजर

हालांकि भारतीय गेंदबाजी में भी ऐसे कई हथियार हैं, जो पाकिस्तानी बल्लेबाजों की लंका लगाने की क्षमता रखते हैं। दूसरी ओर पाक बल्लेबाज भी अपने दिन किसी भी गेंदबाजी आक्रमण को ध्वस्त कर सकते हैं लेकिन असली टक्कर तो तब देखने को मिलेगी जब शाहीन और नसीम शाह के साथ हारिस रउफ की तिकड़ी रोहित शर्मा, विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव के सामने गेंदबाजी करेगी।

Hindi News/ Sports / Cricket News / IND vs PAK: शाहीन-नसीम के गेंद नासाउ में उगलेंगी आग? रोहित-विराट कैसे करेंगे ये चुनौती पार

ट्रेंडिंग वीडियो