scriptपीसीबी के सामने पेश इंजमाम, सरफराज और आर्थर को करना पड़ा तीखे सवालों का सामना | Inzamam Sarfaraz and Arthur had to face sharp questions PCB | Patrika News
क्रिकेट

पीसीबी के सामने पेश इंजमाम, सरफराज और आर्थर को करना पड़ा तीखे सवालों का सामना

PCB की क्रिकेट समिति अब अपनी रिपोर्ट अध्यक्ष एहसान मनी को भेजेगी। इसी के आधार पर वह फैसला लेंगे।

Aug 03, 2019 / 06:04 pm

Mazkoor

Inzamam sarfraz arthur

लाहौर : पाकिस्तान क्रिकेट टीम ( Pakistan cricket team ) के कप्तान सरफराज अहमद, मुख्य चयनकर्ता इंजमाम उल हक और कोच मिकी आर्थर ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ( PCB ) की क्रिकेट समिति के सामने पेश होकर टीम के पिछले चार सालों के प्रदर्शन की रिपोर्ट पेश की। पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार, इंजमाम, सरफराज और आर्थर ने अपने रिपोर्ट में आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 ( ICC cricket world cup 2019 ) में पाकिस्तान के प्रदर्शन पर संतुष्टि जताई।

पीसीबी के प्रबंध निदेशक की अध्यक्षता में चली बैठक

पीसीबी के प्रबंध निदेशक वसीम खान की अध्यक्षता में गद्दाफी स्टेडियम में हुई यह बैठक करीब चार घंटे तक चली। यह पहला मौका है जब अपने कार्यकाल के दौरान इंजमाम, सरफराज और आर्थर को समिति के सामने पेश होना पड़ा। बैठक में इन तीनों से विश्व कप में पाक टीम के प्रदर्शन समेत कई तीखे सवाल भी पूछे गए।

टी-20 सीरीज में रोहित की नजर इन रिकॉर्ड्स पर, बना सकते हैं सर्वाधिक छक्के का रिकॉर्ड

नए कप्तान पर भी हुई चर्चा

समिति के सदस्यों ने नए कप्तान को लेकर भी अपने विचार व्यक्त कर दिए हैं। सूत्रों का कहना है कि सरफराज अहमद को तीनों प्रारूपों की कप्तानी से हटाया जा सकता है। रिपोर्ट के अनुसार, कोच आर्थर ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम का कोच बने रहने की इच्छा जताई। ऐसी उम्मीद है कि उन्हें अक्टूबर में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 विश्व कप तक कोच बना जा सकता है। समिति के कई सदस्य अभी कोच पद पर कोई बदलाव नहीं चाहते हैं।

बल्लेबाजी कोच संजय बांगड़ का खुलासा, धोनी को नंबर-7 पर भेजने का फैसला सिर्फ उनका नहीं था

समिति अपनी सिफारिश पीसीबी अध्यक्ष को भेजेगी

पीसीबी की इस क्रिकेट समिति में मिसबाह उल हक, वसीम अकरम, जाकिर खान और मुदस्सर नजर समेत कई पूर्व दिग्गज क्रिकेटर शामिल थे। समिति के सदस्य और घरेलू क्रिकेट के निदेशक हारुन रशीद इस बैठक में उपस्थित नहीं हो सके थे। समिति अब इंजमाम, सरफराज और आर्थर के जवाबों के आधार पर अपनी रिपोर्ट तैयार कर पीसीबी के अध्यक्ष एहसान मनी को सिफारिश करेगी। इसी आधार पर ही चेयरमैन निर्णय लेंगे।

Home / Sports / Cricket News / पीसीबी के सामने पेश इंजमाम, सरफराज और आर्थर को करना पड़ा तीखे सवालों का सामना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो