scriptPCB पर बरसे Inzamam Ul Haq, बोले मेडिकल स्टाफ नहीं रख रहा है खिलाड़ियों का ख्याल | inzamam slams pcb for ignoring calls from covid-19 positive players | Patrika News
क्रिकेट

PCB पर बरसे Inzamam Ul Haq, बोले मेडिकल स्टाफ नहीं रख रहा है खिलाड़ियों का ख्याल

Inzamam Ul Haq ने कहा कि उन्हें जानकारी मिली है कि PCB का मेडिकल स्टाफ कोरोना संक्रमित पाए गए खिलाड़ियों का फोन नहीं उठा रहा है। यह बुरा व्यवहार है।

नई दिल्लीJun 27, 2020 / 03:54 pm

Mazkoor

inzamam slams pcb

inzamam slams pcb

लाहौर : पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) के पूर्व कप्तान और चयनकर्ता इंजमाम उल हक (Inzamam Ul Haq) ने पाकिस्तानी खिलाड़ियों के स्वास्थ्य की सही तरह से देखभाल नहीं करने के लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (Pakistan Cricket Board) के मेडिकल स्टाफ की कड़ी आलोचना की है। बता दें कि रविवार को पाकिस्तान को इंग्लैंड दौरे (england tour) पर जाना है और दौरे के लिए चुने गए 29 खिलाड़ियों में से अब तक 10 खिलाड़ी कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित पाए गए हैं। इसके अलावा एक सपोर्ट स्टाफ भी इस महामारी की चपेट में है।

मेडिकल स्टाफ नहीं उठा रहे फोन

इंजमाम (Inzamam) ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर कहा कि उनके सूत्रों ने बताया कि पीसीबी (PCB) का मेडिकल स्टाफ इन खिलाड़ियों का फोन नहीं उठा रहा है। यह वास्तव में एक बुरा व्यवहार है। उन्होंने आगे कहा कि कोरोना पॉजीटिव पाए जाने वाले खिलाड़ियों ने सोचा होगा कि मुश्किल घड़ी में पीसीबी उनकी मदद नहीं कर रहा है।

अब Mahendra Singh Dhoni करने जा रहे हैं बड़ी पहल, युवाओं और बच्चों को मिलेगा फायदा

नजरअंदाज करने से होगा नुकसान

इंजमाम उल हक ने कहा कि वह पीसीबी से अनुरोध करना चाहते हैं कि वह इस मामले को सही तरीके से देखें, क्योंकि अगर वह इन्हें नजरअंदाज करेंगे तो मोहम्मद हफीज (Mohammad Hafeez) जैसी घटनाएं बढ़ेंगी। जैसे उन्होंने अपना निजी टेस्ट करवाया, वैसी और घटनाएं होंगी। बता दें कि पीसीबी की मेडिकल टीम की रिपोर्ट में कोरोना पॉजीटिव रिपोर्ट आने के बाद मोहम्मद हफीज ने अपना और अपने परिवार का फिर से कोरोना टेस्ट (Covid-19 test) करवाया था। इसमें उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी। हालांकि बोर्ड ने फिर जब हफीज का टेस्ट करवाया तो वह फिर कोरोना संक्रमित पाए गए।

हक बोले, क्वारंटीन के लिए घर नहीं भेजना चाहिए

50 साल के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर ने कहा कि बोर्ड को चाहिए कि कोरोना पॉजीटिव पाए जाने वाले खिलाड़ियों को उनके घर में क्वारंटीन करने से बेहतर है कि लाहौर स्थित राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में अपनी मेडिकल टीम की निगरीनी में रखें।

VVS Laxman ने कहा कि भारतीय क्रिकेट के लिए Sourav Ganguly-Rahul Dravid की साझेदारी बेहद अहम

ये है इंग्लैंड दौरे का पूरा कार्यक्रम

इंग्लैंड दौरे के लिए पाकिस्तान ने 29 खिलाड़ियों का चयन किया था। इनमें से शोएब मलिक (Shoaib Malik) बाद में इंग्लैंड दौरे पर जाएंगे। इसके अलावा 28 क्रिकेटरों में से 10 की रिपोर्ट पॉजीटिव आने के बाद पहली खेप में 18 क्रिकेटर रविवार को इंग्लैंड के लिए रवाना होंगे। पाकिस्तान को इंग्लैंड दौरे पर तीन टेस्ट और इतने ही टी-20 मैच खेलने हैं। पहला टेस्ट मैनचेस्टर में 5 से 9 अगस्त तक होगा। इसके बाद दूसरा और तीसरा टेस्ट साउथेम्पटन में क्रमश: 13-17 और 21-25 अगस्त के बीच खेला जाएगा। वहीं तीन टी-20 मैचों की सीरीज साउथेम्पटन में क्रमश: 29, 31 अगस्त और 2 सितंबर को खेली जाएगी।

Home / Sports / Cricket News / PCB पर बरसे Inzamam Ul Haq, बोले मेडिकल स्टाफ नहीं रख रहा है खिलाड़ियों का ख्याल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो