scriptदिल्ली के खिलाफ आईपीएल फाइनल में गेंदबाजी नहीं करेंगे हार्दिक : रोहित | ipl 2020 : hardik will not bowl in ipl final against delhi rohit | Patrika News
क्रिकेट

दिल्ली के खिलाफ आईपीएल फाइनल में गेंदबाजी नहीं करेंगे हार्दिक : रोहित

मुम्बई इंडियंस (Mumbai Indians) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने सोमवार को साफ कर दिया कि मंगलवार को यहां होने वाले आईपीएल-13 (IPL 13) फाइनल में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ गेंदबाजी नहीं करेंगे क्योंकि वह गेंदबाजी को लेकर सहज नहीं दिखाई दे रहे हैं…..

Nov 09, 2020 / 11:20 pm

भूप सिंह

hardik_pandya.jpg

दुबई। मुम्बई इंडियंस (Mumbai Indians) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने सोमवार को साफ कर दिया कि मंगलवार को यहां होने वाले आईपीएल-13 (IPL 13) फाइनल में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ गेंदबाजी नहीं करेंगे क्योंकि वह गेंदबाजी को लेकर सहज नहीं दिखाई दे रहे हैं।

पहले टेस्ट के बाद स्वदेश लौटेंगे कोहली, रोहित टेस्ट टीम में शामिल

रोहित ने मैच पूर्व संवाददाता सम्मेलन में कहा, हमने गेंदबाजी करने का पूरा फैसला हार्दिक पर ही छोड़ दिया है। वैसे वह गेंदबाजी को लेकर सहज नहीं हैं लेकिन अगर उन्हें लगता है कि वह कर सकते हैं तो जरूर करेंगे लेकिन जहां तक मुझे पता है कि पैर में कुछ तकलीफ है और इसी कारण वह गेंदबाजी की ओर नहीं जाएंगे। आईपीएल 13 का फाइनल दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में होगा। मुम्बई की टीम पांचवीं बार खिताब जीतने का प्रयास करेगी जबकि दिल्ली की टीम पहला खिताब अपनी झोली में डालना चाहेगी। दिल्ली की टीम 13 साल के इतिहास में पहली बार फाइनल में पहुंची है।

फाइनल से बाहर होने के बाद भी KXIP के ‘केएल राहुल’ क्या जीत पाएंगे यह खिताब, या ‘गब्बर’ का चलेगा जादू

रोहित ने कहा कि यह फाइनल है और मुम्बई इंडियंस टीम प्रबंधन कोई काम करने या नहीं करने को लेकर किसी भी खिलाड़ी पर दबाव नहीं बनाना चाहता क्योंकि इसके खिलाड़ी का मनोबल गिरता है और वह मैदान पर अपना स्वाभाविक खेल नहीं दिखा पाता। हार्दिक ने इस सीजन में इक्का-दुक्का मैचों में गेंदबाजी की है। बल्लेबाजी में उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया है और कई मौकों पर मुम्बई के लिए धुआंधार पारियां खेली हैं।

Home / Sports / Cricket News / दिल्ली के खिलाफ आईपीएल फाइनल में गेंदबाजी नहीं करेंगे हार्दिक : रोहित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो