scriptगुजरात टाइटंस में इस धाकड़ विकेटकीपर-बल्‍लेबाज की एंट्री तो राजस्‍थान को भी मिला रणजी स्‍टार | IPL 2024 Gujarat Titans replace Robin Minz with BR Sharath, Rajasthan Royals add Tanush Kotian for Adam Zampa | Patrika News
क्रिकेट

गुजरात टाइटंस में इस धाकड़ विकेटकीपर-बल्‍लेबाज की एंट्री तो राजस्‍थान को भी मिला रणजी स्‍टार

IPL 2024: गुजरात टाइटंस ने रॉबिन मिंज के स्थान पर बीआर शरत को टीम में शामिल किया है तो वहीं, राजस्‍थान रॉयल्‍स ने एडम जम्‍पा की जगह मुंबई के लिए रणजी ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन करने वाले तनुष कोटियन को टीम में जोड़ा है।

नई दिल्लीMar 22, 2024 / 03:08 pm

lokesh verma

gt_and_rr.jpg
IPL 2024 का आगाज होने में अब कुछ ही घंटे बाकी हैं। आईपीएल 2024 का पहला मुकाबला चेन्‍नई में सीएसके और आरसीबी के बीच रात 8 बजे से खेला जाएगा। इससे पहले गुजरात टाइटंस ने रॉबिन मिंज के स्थान पर बीआर शरत को टीम में शामिल किया है। वहीं, राजस्‍थान रॉयल्‍स ने एडम जम्‍पा की जगह मुंबई के लिए रणजी ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन करने वाले तनुष कोटियन टीम में जोड़ा है। शरत और कोटियन दोनों को ही 20 लाख रुपये के बेस प्राइस पर गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स ने खरीदा है।

कोटियन ने मुंबई को रणजी ट्रॉफी खिताब जिताने में निभाई महत्‍वपूर्ण भूमिका

दरअसल, तनुष कोटियन ने हाल ही में मुंबई को 42वां रणजी ट्रॉफी खिताब जिताने में महत्‍वपूर्ण भूमिका निभाई है। उन्‍हें राजस्‍थान ने 20 लाख रुपये के बेस प्राइस पर टीम में शामिल किया है। तनुष अब तक 23 टी20, 26 प्रथम श्रेणी मैच और 19 लिस्ट ए मैचों में मुंबई का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं।

धाकड़ विकेटकीपर-बल्लेबाज हैं शरत

वहीं, घरेलू क्रिकेट में कर्नाटक का प्रतिनिधित्व करने वाले धाकड़ विकेटकीपर-बल्लेबाज शरत ने अब तक 20 प्रथम श्रेणी मैचों और 43 लिस्ट ए मैचों के अलावा 28 टी20 मैच खेले हैं। उनके नाम टी20 में 328 रन दर्ज हैं।

यह भी पढ़ें

IPL 2024 Opening Ceremony: अक्षय करेंगे खतरनाक स्टंट



टाइटंस ने 3.6 करोड़ रुपये में खरीदा था मिंच को

बता दें कि एडम ज़म्पा ने गुरुवार को निजी कारणों से आईपीएल 2024 से अपना नाम वापस ले लिया था। दूसरी ओर गुजरात के अनकैप्ड विकेटकीपर-बल्लेबाज रॉबिन मिंज इस महीने की शुरुआत में बाइक दुर्घटना का शिकार हो गए थे। मिंज आईपीएल का हिस्सा बनने वाले आदिवासी समुदाय के पहले खिलाड़ी बन गए थे। जब पिछले दिसंबर में खिलाड़ियों की नीलामी में टाइटंस ने उन्हें 3.6 करोड़ रुपये में चुना था।

यह भी पढ़ें

IPL 2024

से कुछ घंटे पहले डेविड वार्नर ने किया जय श्री राम का जयघोष

Home / Sports / Cricket News / गुजरात टाइटंस में इस धाकड़ विकेटकीपर-बल्‍लेबाज की एंट्री तो राजस्‍थान को भी मिला रणजी स्‍टार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो