scriptIPL 2024: ऐसा क्या हुआ कि विराट ने प्रीति जिंटा को बोला Sorry, सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही वीडियो | ipl 2024 pbks vs rcb virat kohli said so sorry to preity g zinta after winning player of the match award | Patrika News
क्रिकेट

IPL 2024: ऐसा क्या हुआ कि विराट ने प्रीति जिंटा को बोला Sorry, सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही वीडियो

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में केएल राहुल और लखनऊ के मालिक के बीत बातचीत के बाद सोशल मीडिया पर एक और वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें विराट कोहली प्रीति जिंटा से मांफी मांगते हुए नजर आ रहे हैं।

नई दिल्लीMay 10, 2024 / 04:48 pm

Vivek Kumar Singh

ipl 2024 rcb VS pbks
IPL 2024, Punjab Kings vs Royal Challengers Bengaluru: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के 58वें मुकाबले में गुरुवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने पंजाब किंग्स को हराकर सीजन की लगातार चौथी जीत दर्ज की। धर्मशाला में खेले गए मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने विराट कोहली के 92 और रजत पाटीदार के 55 रन की बदौलत 20 ओवर में 7 विकेट गंवाकर 241 रन बनाए। 242 रन के लक्ष्य के जवाब में पंजाब किंग्स की टीम 17वें ओवर में ही 181 रन पर ढेर हो गई। इस मुकाबले में कोहली की शानदार 92 रनों की पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।
इस दौरान मैच के बाद जब वह अवॉर्ड लेने पहुंचने से सबसे पहले प्रीति जिंटा से मिले और उनसे हाथ मिलाया। इस दौरान उन्होंने प्रीति जिंटा को सो सॉरी भी कहा। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रही है। हालांकि यूजर्स मजाकिया अंदाज में यह भी कह रहे हैं कि वह जॉब मांग रहे हैं। कोहली ने इस मैच में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की फिर गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी कर पंजाब किंग्स को 181 रन पर ही ढेर कर दिया।

अवॉर्ड लेने से पहले प्रीति से विराट ने मांगी माफी

मैच के बाद प्रीति ने कहा कि विराट कोहली का अग्रेसिव अंदाज और टीम को मैच जिताने का तरीका उन्हें काफी पसंद है। इस मुकाबले में पंजाब किंग्स के रेगुलर कप्तान शिखर धवन फिर से नहीं खेले और टीम हार के बाद प्लेऑफ से बाहर हो गई। इसीलिए जब विराट कोहली अवॉर्ड लेने के लिए जाते समय प्रीति जिंटा से मिले तो उनसे So Sorry कहा। बेंगलुरु की टीम की भी हालत अच्छी नहीं है और एक हार उन्हें प्लेऑफ से बाहर का रास्ता दिखा देगी, हालांकि टीम जीत की पटरी पर लौट आई है और लगातार 4 मैच जीत चुकी है।

Hindi News/ Sports / Cricket News / IPL 2024: ऐसा क्या हुआ कि विराट ने प्रीति जिंटा को बोला Sorry, सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो