scriptIPL 2024: बेंगलुरु की हर हाल में हार देखना चाहते हैं गंभीर, मैच से पहले गिनाई RCB के 3 शर्मनाक प्रदर्शन | ipl 2024 rcb vs kkr gautam gambhir recalls bengaluru 3 biggest loss ag | Patrika News
क्रिकेट

IPL 2024: बेंगलुरु की हर हाल में हार देखना चाहते हैं गंभीर, मैच से पहले गिनाई RCB के 3 शर्मनाक प्रदर्शन

कोलकाता नाइट राइडर्स के मेंटॉर गौतम गंभीर ने मैच से पहले बेंगलुरु की अपनी टीम के खिलाफ तीन सबसे शर्मनाक हार की याद दिलाई और बताया कि क्यों वह सपने में भी बेंगलुरू की हार चाहते हैं।

Mar 29, 2024 / 04:43 pm

Vivek Kumar Singh

aakkrcb.jpg
गौतम गंभीर ने यह भी कहा कि उन्हें अगर फिर से मैदान पर उतरने का मौका मिला तो वह हर बार बेंगलुरु के खिलाफ खेलेंगे और उन्हें हराएंगे। वह सपने में भी बेंगलुरु को जीतते हुए नहीं देखना चाहते हैं। गंभीर ने कहा आईपीएल इतिहास की सबसे मजबूत बैटिंग लाइनअप जिस टीम के पास हो उसे हराने का मजा ही कुछ और होता है। गंभीर ने बताया आईपीएल की दूसरी सबसे हाई प्रोफाइल टीम को वह हर बार हराना चाहते हैं। उन्होंने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के तीन शर्मनाक प्रदर्शन को भी याद किया।
उन्होंने बताया कि क्रिस लिन और सुनील नरेन ने आईपीएल के इतिहास में पहली बार सिर्फ 6 ओवर में 100 रन बना डाले थे और सामने कोई और टीम नहीं बल्कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ही थी। आईपीएल इतिहास के पहले मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स के ब्रैंडन मैकुलम ने धुंआधार पारी खेली और 73 गेंदों में 13 छक्के और 10 चौकों की मदद से 158 रन ठोक दिए थे। कोलकाता की टीम के खिलाफ ही बेंगलुरु की टीम 2017 में सिर्फ 49 रन पर आउट हो गई थी।
https://twitter.com/GautamGambhir?ref_src=twsrc%5Etfw
आपको बता दें कि गंभीर हमेशा से ही आक्रमक कप्तान के तौर पर जाने गए हैं और अब वह कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ मेंटॉर के तौर पर जुड़ गए हैं। उनके आने से टीम में वह आक्रमकता देखी जा सकती है, जो गंभीर की कप्तानी में भी देखी गई थी। दोनों टीमों में वाकई कई स्टार खिलाड़ी हैं और क्रिकेट फैंस को एक बार फिर से आईपीएल का सबसे रोमांचक मुकाबला देखने को मिल सकता है।

Hindi News/ Sports / Cricket News / IPL 2024: बेंगलुरु की हर हाल में हार देखना चाहते हैं गंभीर, मैच से पहले गिनाई RCB के 3 शर्मनाक प्रदर्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो