scriptRR vs RCB: कोहली ने राजस्थान के गेंदबाजों को धो डाला, जड़ दिया सीजन का तीसरा अर्धशतक | ipl 2024 rr vs rcb virat kohli scored fifty against rajasthan royals a | Patrika News
क्रिकेट

RR vs RCB: कोहली ने राजस्थान के गेंदबाजों को धो डाला, जड़ दिया सीजन का तीसरा अर्धशतक

Rajasthan Royals vs Royal Challengers Bengaluru: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में विराट कोहली का बल्ला जमकर रन बरसा रहा। RCB स्टार ने अब तक 250 से ज्यादा रन बना डाले हैं।

Apr 06, 2024 / 08:38 pm

Vivek Kumar Singh

kinh.jpg
Virat Kohli Smashed 53rd IPL Fifty: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के 19वें मुकाबले में विराट कोहली ने अपने आईपीएल करियर का 53वां अर्धशतक पूरा कर लिया। इस दौरान उन्होंने अपनी पारी में 3 छक्के और 4 चौके लगाए। कोहली आईपीएल के इतिहास में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज भी हैं। वह इस सीजन अब तक 250 से ज्यादा रन बना चुके हैं और ऑरेन्ज कैप पर भी कब्जा जमाया हुआ है। विराट कोहली ने इस मुकाबले में कप्तान फाफ डुप्लेसी के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 100 से अधिक रनों की साझेदारी भी कर ली है।

पावरप्ले में कोहली के नाम इस सीजन सबसे ज्यादा रन

जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेले जा रहे इस मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। विराट कोहली और फाफ डुप्लेसी ने पारी की शुरुआत की। पहले ओवर में कोहली शांत रहे और सिर्फ दो गेंदों में 2 रन बनाए। दूसरे ओवर में उन्होंने रनगति बढ़ाई और नांद्रे बर्गर के ओवर में दो चौके जड़ दिए। छठे ओवर की दूसरी गेंद पर एक सिंगल के साथ उन्होंने फाफ के साथ 50 रन की साझेदारी पूरी की।

कोहली ने जड़ा सीजन का तीसरा अर्धशतक

6 ओवर में बेंगलुरु ने बिना किसी नुकसान के 53 रन बना लिए थे। विराट कोहली इस सीजन पॉवरप्ले में भी सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। उन्होंने अब तक 5 मैचों में 140 की स्ट्राइक रेट से 121 रन बनाए हैं। 11वें ओवर की चौथी गेंद पर विराट कोहली ने रियान पराग की गेंद पर 6 जड़ दिया और अपना अर्धशतक भी पूरा किया, जो इस सीजन उन्होंने तीसरी बार यह कारनामा किया।
https://twitter.com/imVkohli?ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News/ Sports / Cricket News / RR vs RCB: कोहली ने राजस्थान के गेंदबाजों को धो डाला, जड़ दिया सीजन का तीसरा अर्धशतक

ट्रेंडिंग वीडियो