scriptIPL 2024: मैच के बाद विराट ने रिंकू सिंह को दे दिया अपना बल्ला, KKR स्टार ने ऐसे कहा शुक्रिया | ipl 2024 virat kohli gifted his bat to rinku singh after rcb vs kkr ko | Patrika News
क्रिकेट

IPL 2024: मैच के बाद विराट ने रिंकू सिंह को दे दिया अपना बल्ला, KKR स्टार ने ऐसे कहा शुक्रिया

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने अपनी टीम की हार के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स उभरते हुए बल्लेबाज रिंकू सिंह को एक बल्ला गिफ्ट किया।

नई दिल्लीMar 30, 2024 / 05:28 pm

Vivek Kumar Singh

aaaabb.jpeg

,,

शुक्रवार को एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को खिलाफ एकतरफा जीत हासिल की। इस मुकाबले में विराट कोहली ने 59 गेंदोंम में नाबाद 83 रन की पारी खेली और टीम को 182 के स्कोर तक पहुंचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।
लक्ष्य को हासिल करने के लिए कोलकाता ने सिर्फ 17 ओवर लिए और 7 विकेट से मुकाबला अपने नाम कर लिया। मैच के बाद बेंगलुरु के ड्रेसिंग रूम में रिंकू सिंह विराट कोहली से मिलने गए, जहां कोहली ने रिंकू को अपना बल्ला गिफ्ट कर दिया।
ये भी पढ़ें: RCB ने नहीं आजमाया अपना सबसे बड़ा हथियार, अब मचाएगा कोहराम! प्रैक्टिस में दिखी झलक

35 वर्षीय विराट कोहली ने आईपीएल में अब तक 240 मैच खेले हैं और सात शतक सहित 52 अर्द्धशतक लगाए हैं। उन्होंने आईपीएल के इतिहास में सबसे ज्यादा 7,444 रन बनाए हैं। विराट कोहली अभी तक आईपीएल ट्रॉफी तो नहीं जीत पाए हैं लेकिन 2011 वर्ल्डकप का खिताब उनके नाम दर्ज है। कोहली भारतीय टीम की बल्लेबाज लाइन अप के सबसे भरोसेंमद और मजबूत अंग हैं।
दूसरी ओर रिंकू सिंह उत्तर प्रदेश के उभरते हुए सितारें हैं, जिसने पिछले साल एक आईपीएल मैच के अंतिम ओवर में गुजरात टाइटंस के यश दयाल के ओवर में लगातार पांच छक्के टीम को अविस्वसनीय जीत दिलाई थी। आईपीएल 2023 उनके लिए एक सफल सीजन था, जिसमें उन्होंने 14 मैचों में 59.25 की औसत और लगभग 150 की स्ट्राइक रेट से 474 रन बनाए थे। उन्होंने चार अर्धशतक भी लगाए।
https://twitter.com/RCBTweets?ref_src=twsrc%5Etfw
इसके बाद रिंकू सिंह ने विराट के इस गिफ्ट के लिए उन्हें शुक्रिया कहा। रिंकू सिंह ने अपने इंस्टा स्टोरी पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, “शुक्रिया (विराट कोहली) भइया सुझाव देने के लिए और बल्ले के लिए भी।

Home / Sports / Cricket News / IPL 2024: मैच के बाद विराट ने रिंकू सिंह को दे दिया अपना बल्ला, KKR स्टार ने ऐसे कहा शुक्रिया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो