scriptकर्नाटक सरकार ने आईपीएल के आयोजन में जताई असमर्थता, केंद्र सरकार को लिखा पत्र! | Karnataka government expresses inability to organize IPL | Patrika News
क्रिकेट

कर्नाटक सरकार ने आईपीएल के आयोजन में जताई असमर्थता, केंद्र सरकार को लिखा पत्र!

कर्नाटक के एक टीवी चैनल के अनुसार, CoronaVirus के खतरे को देखते हुए कर्नाटक सरकार ने यह फैसला लिया है।

नई दिल्लीMar 10, 2020 / 05:06 pm

Mazkoor

IPL crisis

IPL crisis

बेंगलूरु : इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन पर भी कोरोना वायरस (CoronaVirus) का खतरा मंडराता नजर आ रहा है। 29 मार्च से शुरू होने जा रहे आईपीएल-2020 में अब 20 दिन का वक्त भी नहीं बचा है और कर्नाटक सरकार इस आयोजन से अपना हाथ खींचती दिख रही है। कर्नाटक के एक टीवी चैनल की मानें तो कर्नाटक सरकार ने कोरोना वायरस के खतरे के मद्देनजर बेंगलूरु में आईपीएल मैचों का आयोजन कराने से साफ मना कर दिया है। इस संबंध में उन्होंने केंद्र सरकार को पत्र लिखकर सूचना भी दी है।

बांग्लादेशी क्रिकेटर सौम्य सरकार संकट में, तीन साल की सजा हो सकती है

बेंगलूरु में भी कोरोना वायरस का मामला मिला

बता दें कि सोमवार को ही बेंगलूरु में भी कोरोना वायरस का एक मामला सामने आया है। इसकी पुष्टि कर्नाटक सरकार में शिक्षा मंत्री के सुधाकर ने की है। बेंगलूरु में एक आईटी इंजीनियर में कोरोना वायरस पोजिटीव पाया गया है। उनका इलाज बेंगलूरु के ही राजीव गांधी इंस्टीट्यूट ऑफ चेस्ट डिजीज में चल रहा है।

बंद किए गए स्कूल और कंपनी

आईटी इंजीनियर में कोरोना वायरस पोजिटीव पाए जाने के बाद आस-पास के इलाके के सभी स्कूल और आईटी कंपनियों को अगले आदेश तक के लिए बंद कर दिया गया है। इसी के मद्देनजर कर्नाटक सरकार ने राज्य की राजधानी और बेंगलूरु और अन्य शहरों में आईपीएल मैचों को कराने से मना किया है।

कोरोना वायरस का असर, भारतीय दौरे पर हाथ नहीं मिलाएंगे दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी

विराट की टीम के लिए होगा बड़ा झटका

बता दें कि अगर आईपीएल होता है, लेकिन इसके मैच बेंगलूरु में नहीं होते हैं तो विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) के लिए मुश्किलें खड़ी हो सकती है। क्योंकि उनका होम ग्राउंड बेंगलूरु स्थित एम चिन्नास्वामी स्टेडियम ही है। उन्हें अफरा-तफरी में अपने सारे घरेलू मैच कहीं और शिफ्ट करने होंगे। इससे उन्हें होम ग्राउंड का एडवांटेज नहीं मिल पाएगा और इसका असर आईपीएल में उनकी जीत की संभावनाओं पर भी पड़ सकता है। बता दें कि विराट की टीम अभी तक हुए आईपीएल के 12 संस्करण में से एक में भी नहीं जीत पाई है। उसकी नजर इस बार खिताबी जीत पर है। ऐसे में यह उसके लिए बड़ा संकट हो सकता है।

Home / Sports / Cricket News / कर्नाटक सरकार ने आईपीएल के आयोजन में जताई असमर्थता, केंद्र सरकार को लिखा पत्र!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो