KKR vs CSK Match Prediction: इन खिलाड़ियों का जादू चला, तो सौ फीसदी यह टीम जीतेगी आज का मैच!

आईपीएल सीजन 13 (IPl 13) के 21वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स ( Kolkata Knight Riders vs Chennai Super Kings) की टीम पिछले मैचों के अपने निराशजनक प्रदर्शन के बावजूद इस मैच को जीतकर अपनी लय में लौटना चाहेंगी...

By: भूप सिंह

Updated: 07 Oct 2020, 02:51 PM IST

नई दिल्ली। आईपीएल सीजन 13 (IPl 13) का 21वां मैच बुधवार को चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के ( Chennai Super Kings VS Kolkata Knight Riders ) बीच खेला जाएगा। प्वॉइंट टेबल में कोलकाता (Kolkata) चौथे स्थान पर तो चेन्नई (Chennai) पांचवें नंबर पर है। दोनों ही टीमें इस मैच को जीतने के लिए उत्सुक हैं। आईपीएल की सबसे शानदार टीमों में से एक कोलकाता (Kolkata Knight Riders) अब तक संघर्ष करती नजर आ रही है। वहीं चेन्नई अपने शीर्ष बल्लेबाजों के फेल होने के चलते अपना दबदबा कायम नहीं कर पाई है। दोनों ही टीमें अब तक दो-दो मैच जीत सकी हैं।

KKR vs CSK Match Preview : आज चेन्नई की चुनौती का सामना करेगी कोलकाता

चेन्नई के हौसले बुलंद
चेन्नई ने पिछले मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ 10 विकेट से जीत दर्ज की थी। वहीं केकेआर पिछले मैच में दिल्ली कैपिटल्स से 8 रनों से हार गई थी। हालांकि, इस मैच में इयोन मोर्गन, नितीश राणा और राहुल त्रिपाठी ने शानदार बल्लेबाजी की थी।

MI vs RR: मुंबई से मैच हारने पर Steve Smith को लगा दोहरा झटका, चुकानी होगी भारी कीमत

चेन्नई का पलड़ा भारी
दोनों के बीच अब तक आईपीएल में खेले गए मैचों की बात करें तो चेन्नई का पलड़ा भारी नजर आ रहा है। चेन्नई और कोलकाता अब तक एक-दूसरे से 23 बार भिड़ी हैं। इसमें चेन्नई ने 14 मैच में जीत दर्ज है। वहीं कोलकाता सिर्फ 8 मैच ही जीत सकी है। अगर बात करें शेख जायद क्रिकेट स्टेडियम पर खेले गए मैचों की तो कोलकाता ने पांच मैचों में से दो मैच जीते हैं। वहीं चेन्नई ने दो मैच जीते हैं और एक मैच हारी है। इन सब आंकड़ों के बावजूद कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम इस मैच को जीत सकती है।

सूर्यकुमार यादव का आईपीएल में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन, बोले-लॉकडाउन ने मेरी मदद की

कोलकाता के ओपनर का लगातार फ्लॉप प्रदर्शन
कोलकाता की टीम ने अब तक 4 मैच खेले हैं, जिसमें ओपनर जोड़ी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है। विस्फोटक बल्लेबाज सुनील नारायण लगातार अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं। संभावना है कि इस मैच में सुनील नारायण की जगह टॉम बेंटन को टीम में शामिल किया जा सकता है। जबकि कप्तान दिनेश कार्तिक ने इयोन मोर्गन को लेकर एक रणनीतिक फैसला लिया है। कई लोगों को मानना है कि कोलकाता को ओपनर बल्लेबाजों के निराशजनक प्रदर्शन के चलते काफी नुकसान उठाना पड़ा है।

IPL-13 : नहीं चल सके राजस्थान के बल्लेबाज, मुंबई ने लगाई जीत की हैट्रिक

धोनी की उम्मीदों पर खरे उतरे वाटसन
चेन्नई के ओपनर बल्लेबाज शेन वाटसन इस आईपीएल सीजन में लगातार फ्लॉप प्रदर्शन कर रहे थे, लेकिन महेन्द्र सिंह धोनी को वाटसन पर पूरा विश्वास था। पिछले मैच में वाटसन ने 53 बॉल में 83 रनों की नाबाद पारी खेली और धोनी की उम्मीदों को सही साबित कर दिखाया। वहीं चेन्नई के बल्लेबाज फाफ डु प्लेसिस लगातार अच्छी फॉर्म में चल रहे हैं। अगर वाटसन और डु प्लेसिस का ऐसा प्रदर्शन जारी रहा तो जल्द ही चेन्नई अपनी लय में लौट आएगी। लेकिन इस बीच मध्यक्रम का लगातार फ्लॉप प्रदर्शन जारी है जो चेन्नई टीम के लिए बेहद चिंता का विषय है।

ipl 2020
Show More
भूप सिंह
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned