सूर्यकुमार यादव का आईपीएल में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन, बोले-लॉकडाउन ने मेरी मदद की

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम ने एक बार फिर आईपीएल सीजन 13 (IPL 13) में राजस्थान रॉयल्स (rajasthan royals) को हरा दिया। मुंबई की इस जीत में सूर्यकुमार यादव (suryakumar yadav) ने नाबाद 79 रनों की शानदार पारी खेलकर आईपीएल का सर्वरेष्ठ प्रदर्शन किया....

 

By: भूप सिंह

Published: 07 Oct 2020, 09:09 AM IST

नई दिल्ली। आईपीएल (IPl) में मंगलवार को राजस्थान रॉयल्स (rajasthan royals) के खिलाफ मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (suryakumar yadav) ने कहा कि उन्हें लग रहा था कि वह इस मैच में बड़ी पारी खेलेंगे। सूर्यकुमार (suryakumar) ने इस मैच में नाबाद 79 रनों की पारी खेल मुंबई (Mumbai ) को 20 ओवरों में चार विकेट के नुकसान पर 193 रनों तक पहुंचाया। राजस्थान (rajasthan) 18.1 ओवरों में 136 रनों पर ढेर हो 57 रनों से मैच गई।

IPL-13 : नहीं चल सके राजस्थान के बल्लेबाज, मुंबई ने लगाई जीत की हैट्रिक

सूर्यकुमार को मैन ऑफ द मैच चुना गया। उन्होंने कहा, मुझे लग रहा था कि इस मैच में बड़ी पारी आने वाली है। पिछले मैचों में मैं किसी न किसी तरह से आउट हो जाता था। मैंने अपने आप में विश्वास किया और अंत तक बल्लेबाजी करने की कोशिश की। टीम से मिले संदेश को लेकर सूर्यकुमार ने कहा,'मुझे लगता है कि यह दबाव नहीं है बल्कि उन्होंने मुझे एक अतिरिक्त जिम्मेदारी दी है। उन्होंने मुझसे कहा है कि मैं अपना खेल खेलूं। लॉकडाउन ने मेरी कुछ शॉट्स में काफी मदद की। सबसे संतोषजनक टीम का जीतना है, क्योंकि मैं जानता था कि तीन विकेट गिर चुके हैं और मुझे अंत तक खेलना है।

आसान मौकों को भुनाने और छोटी गलतियों को सुधारने की जरूरत : विराट

गौरतलब है कि इस मैच में मुंबई ने पहले खेलते हुए राजस्थान के सामने 194 रनों का लक्ष्य रखा था। इसके जवाब में राजस्थान की टीम 18.1 ओवर में 136 रनों पर ढ़ेर हो गई। मुंबई के लिए जहां सूर्यकुमार यादव ने नाबाद 79 रनों की पारी खेली। वहीं तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने चार ओवर में 20 रन देकर चार विकेट झटके।

Show More
भूप सिंह
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned