scriptKPL फिक्सिंग: टीम इंडिया का एक और गेंदबाज आया शिकंजे में, क्राइम ब्रांच ने किया तलब | KPL Fixing crime Branch summon to Abhimanyu Mithun | Patrika News
क्रिकेट

KPL फिक्सिंग: टीम इंडिया का एक और गेंदबाज आया शिकंजे में, क्राइम ब्रांच ने किया तलब

कर्नाटक प्रीमियर लीग में अभी तक 8 लोग गिरफ्तार हो चुके हैं।
इस फिक्सिंग में राज्य संघ भी शामिल बताया जा रहा है।

नई दिल्लीNov 29, 2019 / 02:46 pm

Kapil Tiwari

abhimanyu_mithun.jpg

बेंगलुरू। कर्नाटक प्रीमियर लीग में मैच फिक्सिंग की घटना ने भारतीय क्रिकेट को बदनाम कर दिया है। क्राइम ब्रांच इस मामले की जांच कर रही है। इस बीच खबर है कि क्राइम ब्रांच ने भारतीय टीम के गेंदबाज अभिमन्यु मिथुन को तलब किया है। पुलिस कमिश्नर संदीप पाटिल ने मीडिया को इस बात की जानकारी दी है कि मिथुन को CCB के सामने सवालों के जवाब देने के लिए आना होगा। संदीप पाटिल ने कहा है कि हमने कुछ सवाल इस लीग के पिछले सीजन से जुड़े तैयार किए हैं, जिनके जवाब इंजियन क्रिकेटर को देने होंगे।

2010 में मिथुन ने किया था डेब्यू

जानकारी के मुताबिक, अभिमन्यु मिथुन से क्राइम ब्रांच केपीएल फिक्सिंग के मामले में पूछताछ करेगी। आपको बता दें कि केपीएल फिक्सिंग में अभी तक कई खिलाड़ी पकड़े जा चुके हैं। बताया जा रहा है कि इसमें राज्य संघ भी शामिल है। अब क्राइम ब्रांच ने 2010 में टीम इंडिया के लिए डेब्यू करने वाले अभिमन्यु मिथुन को तलब किया है।

सैयद मुश्ताव अली ट्रॉफी में खेल रहे हैं मिथुन

बता दें कि अभिमन्यू मिथुन 2010 और 2011 में 4 टेस्ट और 5 वनडे इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं। मिथुन फिलहाल सूरत में कर्नाटक की टीम के लिए सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में खेल रहे हैं। बता दें कि केपीएल में मिथुन कर्नाटक प्रीमियर लीग (KPL) में Shivamogga Lions के कप्तान थे।

8 लोगों की पहले भी हो चुकी है गिरफ्तारी

मैच फिक्सिंग स्कैंडल अब इतना बड़ा हो चुका है, जिसका किसी को अंदाजा नहीं था। सीसीबी ने जुलाई के बाद से अब तक इस मामले में कुल 8 लोगों को गिरफ्तार किया हुआ है, जिसमें बेलगवी पैंथर्स टीम के मालिक आसिफ अली थारा भी शामिल हैं।

Home / Sports / Cricket News / KPL फिक्सिंग: टीम इंडिया का एक और गेंदबाज आया शिकंजे में, क्राइम ब्रांच ने किया तलब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो