scriptगौतम ने अपने करिश्माई आलराउंड प्रदर्शन पर कहा, उन्हें इससे ज्यादा गर्लफ्रेंड की ये अदा है पसंद | krishnappa gowtham says girl friend smile is more enjoyable | Patrika News
क्रिकेट

गौतम ने अपने करिश्माई आलराउंड प्रदर्शन पर कहा, उन्हें इससे ज्यादा गर्लफ्रेंड की ये अदा है पसंद

Krishnappa Gowtham ने कहा कि ऐसा प्रदर्शन पूरे करियर में एक बार होता है। वह इसे ताजिंदगी याद रखेंगे।

नई दिल्लीAug 25, 2019 / 04:21 pm

Mazkoor

krishnappa gowtham

बेंगलूरु : कर्नाटक प्रीमियर लीग के एक मैच में स्पिन आलराउंडर कृष्णप्पा गौतम ( Krishnappa Gowtham ) ने ऐसा रिकॉर्ड बनाया, जिस पर किसी भी खिलाड़ी को नाज हो सकता है। उन्होंने केपीएल के एक टी-20 मैच में बल्लेबाजी करते हुए नाबाद 134 रन ठोंक डाले और उसके बाद गेंदबाजी में हाथ दिखाते हुए मात्र 15 रन देकर आठ विकेट झटक लिए। इसके बावजूद उन्हें इस दौरान अपनी इस पारी से भी ज्यादा कुछ और पसंद आया। मैच के बाद उन्होंने अपनी इस प्रदर्शन से बेहतर अपनी गर्लफ्रेंड की हंसी को बताया।

कहा- इस प्रदर्शन को कभी नहीं भूल पाएंगे

इस मैच के बाद कृष्णप्पा गौतम से जब पूछा गया कि उन्हें अपनी बल्लेबाजी और गेंदबाजी में से ज्यादा अच्छा क्या लगा तो उन्होंने कहा कि उन्हें उनकी गर्लफ्रेंड की हंसी ज्यादा पसंद आई। उन्होंने अपने प्रदर्शन पर कहा कि यह पूरे करियर में एक बार होने वाली घटना है। वह इसे ताजिंदगी नहीं भूल पाएंगे।

भले टीम इंडिया के बल्लेबाजी कोच नहीं रहे संजय बांगड़, पर आईपीएल में हैं भारी मांग

मात्र 17 ओवर के मैच में किया यह कारनामा

केपीएल में सीएम गौतम बेल्लारी टस्कर्स टीम की तरफ खेलते हैं। वह इसके कप्तान हैं। बारिश से प्रभावित एक मैच में उन्होंने शिवमोगा लायंस के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए उनकी टीम ने 17 ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर 203 रन बनाए। अपनी पारी के दौरान उन्होंने 56 गेंदें खेली और 7 चौके तथा 13 छक्के की मदद से 134 रन बनाए। इसके बाद 17 ओवर में 204 रनों का पीछा कर रही शिवमोगा लायंस को 16.3 ओवर में 133 रन समेट दिया। इसमें खुद कप्तान गौतम ने 4 ओवर गेंदबाजी में 15 रन देकर 8 विकेट चटकाए और ये मैच 70 रन से जीत लिया।

ईशांत शर्मा ने खोला कातिलाना गेंदबाजी का राज, बताया जसप्रीत बुमराह ने दी थी यह टिप्स

टी-20 इतिहास में ऐसा पहले कभी नहीं हुआ

बता दें कि टी-20 या किी अन्य फॉर्मेट में आज तक ऐसा नहीं हुआ कि शतक ठोके और फिर 8 विकेट भी ले ले। यह ऐसा असंभव रिकॉर्ड है, जिसका टूट पाना मुश्किल ही लगता है। इसके बावजूद गौतम का यह प्रदर्शन किसी रिकॉर्ड बुक में दर्ज नहीं हुआ, क्योंकि राज्य के टी-20 लीग को आईसीसी मान्यता नहीं देता। कृष्णप्पा गौतम आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की टीम से खेलते हैं।

Home / Sports / Cricket News / गौतम ने अपने करिश्माई आलराउंड प्रदर्शन पर कहा, उन्हें इससे ज्यादा गर्लफ्रेंड की ये अदा है पसंद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो