scriptएयर इंडिया के एम्पलाइज पर भड़कीं शूटर मनु भास्कर, कार्रवाई की मांग की | Manu Bhaker demands action against Air India employees for ‘harassment | Patrika News
क्रिकेट

एयर इंडिया के एम्पलाइज पर भड़कीं शूटर मनु भास्कर, कार्रवाई की मांग की

-शूटर मनु भाकर को फ्लाइट में अनुमति के बाद ले जाने दिया हथियार। हुई बदसलूकी।-एयर इंडिया के अधिकारी और सुरक्षा प्रभारी मेरे साथ ऐसा व्यवहार कर रहे थे जैसे मैं एक अपराधी हूं।-शूटर मनु भाकर के पास थे दो पिस्टल और गोलियां।

नई दिल्लीFeb 20, 2021 / 07:41 pm

भूप सिंह

manu_bhakar.jpg

नई दिल्ली। ओलंपिक कोटा विजेता पिस्टल शूटर मनु भाकर ने शुक्रवार शाम को आरोप लगाया कि इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे (आईजीआई) पर एयर इंडिया के अधिकारियों द्वारा उन्हें परेशान किया गया। भाकर के मुताबिक वह दिल्ली से भोपाल जा रही थीं। 19 वर्षीय हरियाणा की शूटर भोपाल शूटिंग अकादमी जा रही थीं और उनके पास दो पिस्टल और गोलियां थीं।

 

https://twitter.com/airindiain?ref_src=twsrc%5Etfw

विमान को चढ़ने की नहीं दी थी अनुमति
मनु को इस कारण विमान में चढ़ने की अनुमति नहीं दी गई लेकिन एयर इंडिया के शीर्ष अधिकारियों तथा खेल मंत्री किरण रिजिजू के अलावा नागरिक उड्डयन मंत्री हरदीप पुरी के हस्तक्षेप के बाद आखिरकार मनु को भोपाल के लिए अपने साजो-सामान के साथ उड़ान भरने की अनुमति मिल गई।

 

https://twitter.com/KirenRijiju?ref_src=twsrc%5Etfw

रिजिजू के हस्तक्षेप के बाद मिली एंट्री
इंदिरा गांधी हवाई अड्डे पर रोके जाने के बाद, 19 वर्षीय मनु ने खेल मंत्री किरन रिजिजू और नागरिक उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पुरी के अपनी समस्या रखते हुए ट्वीट किया था। रिजिजू के हस्तक्षेप के बाद, वह अंतत: एआई 437 उड़ान में सवार हो गई।

मोटेरा स्टेडियम की भव्यता देखकर चकित हुए बेन स्टोक्स बोले-‘कुछ स्टेडियम ऐसे भी’

खेल मंत्री को दिया धन्यवाद
मनु ने शुक्रवार को कई बार ट्वीट किया। इसकी शुरुआत रात 8.17 बजे हुई और उनका आखिरी ट्वीट 8.57 बजे आया, जब उन्हें उड़ान भरने के लिए मंजूरी दे दी गई। उन्होंने अपने आखिरी ट्वीट में खेल मंत्री को धन्यवाद दिया और लिखा थैंक्यू सर। आप सभी के जोरदार समर्थन के बाद भोपाल रवाना हो रही हूं। धन्यवाद भारत। रिजिजू ने ट्वीट कर जवाब दिया और लिखा आप भारत की गौरव हैं।

पिच का रोना छोड़, इंग्लैंड को अपनी कमियों को सुधारना होगा : हुसैन

मनु आईएसएसएफ विश्व कप के लिए चुने गए शीर्ष निशानेबाजों में से एक हैं, जिसे नई दिल्ली में डॉ. कर्णी सिंह शूटिंग रेंज में 18 से 29 मार्च तक आयोजित किया जाना है।2018 यूथ ओलंपिक चैंपियन मनु ने नई दिल्ली में 8 से 14 फरवरी तक आयोजित राष्ट्रीय चयन ट्रायल के दूसरे दौर में 10 मीटर एयर पिस्टल और 25 मीटर स्पोर्ट्स पिस्टल स्पर्धा में हिस्सा लिया था।

Home / Sports / Cricket News / एयर इंडिया के एम्पलाइज पर भड़कीं शूटर मनु भास्कर, कार्रवाई की मांग की

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो