मोटेरा स्टेडियम की भव्यता देखकर चकित हुए बेन स्टोक्स बोले-'कुछ स्टेडियम ऐसे भी'

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने ट्विटर पर एक वीडियो एक साझा किया है, जिसमें बेन स्टोक्स तेज गेंदबाजी का अभ्यास करते हुए नजर आए.....

By: भूप सिंह

Published: 20 Feb 2021, 06:44 PM IST

नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड (Inida vs England) के खिलाड़ियों ने 24 फरवरी से मोटेरा के सरदार पटेल स्टेडियम (Motera Stadium) में खेले जाने वाले टेस्ट डे-नाइट टेस्ट मैच (Day-Night Test Match) के लिए अपनी ट्रेनिंग शुरू कर दी है और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी ट्रेनिंग की कुछ तस्वीरें और वीडियो भी साझा की है। एक लाख 10 हजार की क्षमता के साथ यह स्टेडियम दुनिया का सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम बन चुका है। सभी टिकटें बिक चुकी हैं। नवंबर 2014 के बाद से पहली बार इस स्टेडियम में कोई अंतर्राष्ट्रीय मैच खेला जाएगा।

 

ट्विटर पर शेयर किया वीडियो
इंग्लैंड ने पहला टेस्ट जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली थी, लेकिन मेजबान भारत ने दूसरा टेस्ट 317 रनों से जीतकर सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली है। शुरूआती दोनों टेस्ट चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला गया था। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने टिृवटर पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें बेन स्टोक्स तेज गेंदबाजी का अभ्यास करते हुए नजर आए।

पिच का रोना छोड़, इंग्लैंड को अपनी कमियों को सुधारना होगा : हुसैन

बुधवार से शुरू होगा तीसरा टेस्ट मैच
स्टोक्स ने कहा, कुछ स्टेडियम ऐसे भी है और लोकल म्यूजिक से पूरे दिन मदद मिली।भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत ने जिम में कप्तान विराट कोहली, हार्दिक पंड्या, इशांत शर्मा और स्थानीय खिलाड़ी अक्षर पटेल के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए कहा, मोटेरा स्टेडियम में टीम के साथ हमारा पहला जिम प्रशिक्षण सत्र। मोटेरा में नई सुविधा के लिए शानदार, अहमदाबाद में क्रिकेट के लिए ऐसी विश्व स्तरीय सुविधाएं देखने के लिए बहुत अच्छा है। 24 तारीख को यहां मैदान में उतरने की उम्मीद है।

कम पैसे के कारण आईपीएल से हट सकते हैं स्मिथ : क्लार्क

50 फीसदी दर्शकों को मंजूरी
प्रशासन ने तीसरे टेस्ट के लिए स्टेडियम में 50 फीसदी दर्शकों को शामिल होने की मंजूरी दी है। इंग्लैंड को यहां दो टेस्ट और पांच टी-20 मुकाबले खेलने हैं। भारतीय चयनकर्ताओं ने तीसरे टेस्ट के लिए 17 सदस्यीय अपनी टीम की घोषणा कर दी है। तेज गेंदबाज शार्दूल ठाकुर को विजय हजारे ट्रॉफी के लिए रिलीज कर दिया गया है और अब उमेश यादव को उनकी जगह भारतीय टीम में शामिल किया जाएगा।

Show More
भूप सिंह
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned