scriptधोनी सर्वश्रेष्ठ फिनिशर… उन्‍हें बल्लेबाजी क्रम बदलने की जरुरत नहीं, जानें किस दिग्‍गज ने कहा | michael clark says ipl 2024 ms dhoni is best finisher | Patrika News
क्रिकेट

धोनी सर्वश्रेष्ठ फिनिशर… उन्‍हें बल्लेबाजी क्रम बदलने की जरुरत नहीं, जानें किस दिग्‍गज ने कहा

CSK vs KKR: चेपॉक में आज आईपीएल 2024 के तहत चेन्‍नई सुपर किंग्‍स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाएगा। इस मैच से पहले माइकल क्लार्क ने कहा है कि धोनी एक बेस्ट फिनिशर हैं और उन्हें शीर्ष क्रम में बल्लेबाजी करने की कोई जरूरत नहीं है।

Apr 08, 2024 / 02:32 pm

lokesh verma

ms_dhoni.jpg
CSK vs KKR: आईपीएल 2024 में चेन्‍नई सुपर किंग्‍स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आज सोमवार 8 अप्रैल को शाम 7.30 बजे से चेपॉक में अहम मुकाबला खेला जाएगा। चेन्नई सुपरकिंग्स ने भले ही लगातार दो मैच गंवाए हैं, लेकिन लेकिन फैंस अभी तक एमएस धोनी की फिनिशिंग पारी भूले नहीं हैं। वह धोनी ही थे कि सीएसके के हारने के बावजूद स्‍टेडियम में उनका नाम गूंजता रहा। इस बीच ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्‍तान माइकल क्लार्क का मानना है कि एमएस धोनी सर्वश्रेष्ठ फिनिशर हैं और उन्‍हें शीर्ष क्रम में बल्‍लेबाजी करने की कोई आवश्‍यकता नहीं है।

चेन्नई सुपर किंग्स के दिग्‍ग्‍ज खिलाड़ी एमएस धोनी इस सीजन में अब तक दो बार बल्‍लेबाजी के लिए क्रीज पर उतरे हैं। एक बार वह दो गेंद खेल सके तो एक बार उन्‍होंने विस्‍फोटक बल्‍लेबाजी करते हुए फैंस का दिल जीत लिया। 42 वर्षीय एमएस धोनी ने हाल ही में 8वें नंबर पर बल्‍लेबाजी करते हुए 16 गेंदों में नाबाद 37 रनों की तूफानी पारी खेली थी।

‘धोनी को ऊपर बल्लेबाजी करने की जरूरत नहीं’

माइकल क्लार्क ने स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान कहा कि उन्हें बल्लेबाजी क्रम में बदलाव की जरूरत नहीं है। पहले ऐसे मौके आए होंगे जब वह क्रम में ऊपर गए हों। आम तौर पर वह एक फिनिशर है। संभवत: अब तक वह सर्वश्रेष्ठ फ़िनिशर हैं। इसलिए उन्हें क्रम बदलने की ज़रूरत नहीं है। आपकी टीम में धोनी के होते ही खिलाड़ियों को आत्मविश्वास महसूस होता है।

यह भी पढ़ें

रवि बिश्नोई ने पलक झपकते ही लपका कैच, ये वीडियो देख जडेजा तरह आप भी कहेंगे गजब

Home / Sports / Cricket News / धोनी सर्वश्रेष्ठ फिनिशर… उन्‍हें बल्लेबाजी क्रम बदलने की जरुरत नहीं, जानें किस दिग्‍गज ने कहा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो