पाकिस्तान क्रिकेट टीम में मोहम्मद हफीज और शोएब मलिक की वापसी

पाकिस्तान ने बांग्लादेश के खिलाफ तीन टी-20 मैच की सीरीज में सात दिग्गज खिलाड़ियों को आराम दिया है।

Mazkoor Alam

January, 1606:33 PM

लाहौर : गुरुवार का दिन बूढ़े अनुभवी क्रिकेटरों केक लिए चौंकाने वाला रहा। जहां बीसीसीआई ने सालाना क्रिकेटरों के कॉन्ट्रैक्ट से टीम इंडिया के दिग्गज 39 वर्षीय खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी को बाहर कर दिया। वहीं दूसरी तरह पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले तीन मैचों की टी-20 सीरीज के लिए पाकिस्तान क्रिकेट टीम में दो दिग्गज बूढ़े खिलाड़ियों की वापसी कर ली है। घरेलू टी-20 सीरीज के लिए बोर्ड ने 15 सदस्यीय टीम में 38 साल के शोएब मलिक और 40 साल के मोहम्मद हफीज को शामिल किया है। इनके अलावा गैर अनुभवी खिलाड़ी एहसान अली, आमद बट्ट और हारिस रउफ को भी टीम में जगह दी है।

स्पिरिट ऑफ क्रिकेट का अवॉर्ड मिलने पर विराट कोहली हैरत में, कहा- इस सम्मान से हैं खुश

इन खिलाड़ियों को दिया आराम

पाकिस्तानी चयनकर्ताओं ने बांग्लादेश के खिलाफ 24, 25, और 27 जनवरी को खेले जाने वाले तीन टी-20 मैचों के लिए अपने सात खिलाड़ियों को आराम दिया है। आराम दिए गए खिलाड़ियों में आसिफ अली, फखर जमान, हारिस सोहैल, इमाम उल हक, मोहम्मद आमिर, मोहम्मद इरफान और वहाब रियाज शामिल हैं। ये खिलाड़ी पिछले साल नवंबर में ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर पाकिस्ता के 16 सदस्यीय टीम में शामिल थे। इस सीरीज में पाकिस्तान को 0-2 से हार का सामना करना पड़ा था।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वनडे से ऋषभ पंत बाहर, तीसरे में भी खेलना संदिग्ध

पाकिस्तान की टीम

बाबर आजम (कप्तान), एहसान अली, आमद बट्ट, हारिस रउफ, इफ्तिखार अहमद, इमाद वसीम, खुशील शाह, मोहम्मद हफीज, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), मूसा खान, शादाब खान, शाहीन शाह अफरीदी, शोएब मलिक और उस्मान कादिर।

Show More
Mazkoor Content
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned