scriptIPL 2020: चोट के बाद वापसी के लिए तैयार Hardik Pandya, प्रैकि्टस में लगाए बड़े शॉट्स | Mumbai Indians Star All Rounder Hardik Pandya Fit for IPL 2020 | Patrika News
क्रिकेट

IPL 2020: चोट के बाद वापसी के लिए तैयार Hardik Pandya, प्रैकि्टस में लगाए बड़े शॉट्स

IPL 2020 के 13वें सीजन के साथ एक बार फिर वापसी के लिए तैयार Hardik Pandya
प्रैक्टिस के दौरान मैदान पर बहाया जमकर पसीना
2019 में चोट की वजह से एक साल में बहुत कम इंटरनेशनल क्रिकेट खेल पाएं हैं पांड्या

नई दिल्लीSep 19, 2020 / 06:38 pm

धीरज शर्मा

IPL 2020 Hardik Pandya

आईपीएल से वापसी के लिए तैयार हार्दिक पांड्या

नई दिल्ली। लंबे इंताजर के बाद इंडियन प्रीमियर लीग 2020 ( ipl 2020 ) के 13वें सीजन का आगाज 19 सितंबर शनिवार से होने जा रहा है। सीजन का पहला मुकाबला धोनी के धुरंधर सीएसके और रोहित के रणबांकुरों मुंबई इंडियंस के बीच होगा। रोहित शर्मा के लिए बड़ी राहत की बात यह है कि उनकी टीम का स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ( Hardik Pandya ) वापसी के लिए तैयार है।
मुंबई इंडियंस के लिए गेम चैंजर बनने की कुवत रखने वाले हार्दिक पांड्या ने प्रैक्टिस के दौरान मैदान पर जमकर पसीना बहाया है। हालांकि चोट लगने की वजह से पिछले एक वर्ष के दौरान उन्होंने काफी कम क्रिकेट खेला है, लेकिन जिस तरह प्रैक्टिस में उन्होंने लंबे शॉट्स लगाए हैं, वो बता रहे हैं कि पांड्या की जोरदार वापसी की हार्दिक इच्छा है।
मुंबई इंडियन्स के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने कहा है कि उन्होंने अपने फिटनेस पर काफी मेहनत की है और वह शारीरिक और मानसिक दोनों रूप से आईपीएल 2020 के लिए तैयार हैं।

आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या 2019 में पीठ में चोट की वजह से क्रिकेट से दूर थे। मुंबई इंडियंस का ये ऑल राउंडर रोहित शर्मा के लिए ट्रंप कार्ड का काम कर सकता है। बेहतरीन बल्लेबाजी के साथ शानदार गेंदबाजी की बदौलत हार्दिक पांड्या किसी मैच को पलटने की क्षमता रखते हैं।
पांड्या ने हाल में मुंबई इंडियंस के ट्वीटर पर एक वीडियो पोस्ट भी किया। इस वीडियो में उन्होंने कहा- जिस तरह से मैं गेंद को अभी हिट कर रहा हूं, या मैं जिस मानसिक स्थिति में हूं, यह बस थोड़े ही समय है कि बात है और बहुत जल्द ही सब कुछ सही हो जाएगा।
रोहित को जहां हार्दिक पांड्या के फिट होने से बड़ी राहत मिली है, वहीं टीम को एक बड़ा झटका भी लगा है। पिछले सीजन में फाइनल के दौरान मैन ऑफ द मैच रहे टीम के स्टार बॉलर लसिथ मलिंगा इस बार आईपीएल नहीं खेल रहे हैं। वे निजी कारणों से आईपीएल छोड़ घर लौट चुके हैं। ऐसे में रोहित के इस आईपीएल में थोड़ी चुनौती जरूर बढ़ गई है।
वहीं हार्दिक पांड्या पर ज्यादा प्रेशर ना हो इसके लिए महिला जयवर्धने कुछ और फिनिशर भी तैयार कर रहे हैं। इससे टीम में भी संतुलन बना रहेगा।

Home / Sports / Cricket News / IPL 2020: चोट के बाद वापसी के लिए तैयार Hardik Pandya, प्रैकि्टस में लगाए बड़े शॉट्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो