scriptMumbai Indians Tim David not pick Rohit Sharma in all time XI | Tim David ने चुनी इतिहास की सर्वश्रेष्ठ ऑलटाइम XI, 2 भारतीय खिलाड़ियों को दी जगह | Patrika News

Tim David ने चुनी इतिहास की सर्वश्रेष्ठ ऑलटाइम XI, 2 भारतीय खिलाड़ियों को दी जगह

Published: Feb 13, 2022 05:27:56 pm

Submitted by:

Prabhat sharma

Tim David अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। साढ़े 6 फिट लंबे इस खिलाड़ी को आईपीएल 2022 की नीलामी के दूसरे दिन मुंबई इंडियंस की टीम ने खरीदा है। टिम डेविड ने अपनी ऑलटाइम इलेवन में रोहित शर्मा को जगह नहीं दी थी।

Tim David not pick Rohit Sharma in all time XI
Tim David
Tim David IPL 2022: आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन के दूसरे दिन सिंगापुर के बल्लेबाज टिम डेविड (Tim David) पर पैसों की बारिश हुई है। रोहित शर्मा की टीम मुंबई इंडियंस ने इस हरफनमौला खिलाड़ी को 8 करोड़ 25 लाख रुपए में अपने साथ जोड़ा है। टिम डेविड हार्ड हिटिंग के लिए जाने जाते हैं और उन्होंने अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी का कहर पाकिस्तान सुपर लीग में भी दर्शाया है। टिम डेविड पिछले सीजन विराट कोहली की टीम आरसीबी का हिस्सा थे। कुछ वक्त पहले CricketNmore के साथ बातचीत के दौरान टिम डेविड इतिहास की सर्वश्रेष्ठ ऑलटाइम टी-20 XI का चुनाव किया था। टिम डेविड ने अपनी ऑलटाइम इलेवन में रोहित शर्मा को जगह नहीं दी थी वहीं उन्होंने अपनी टीम का कप्तान एम एस धोनी को बनाया था।
टिम डेविड ने अपनी पसंदीदा ऑलटाइम इलेवन में वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों पर सबसे ज्यादा भरोसा जताया। टिम डेविड की टीम में 5 वेस्टइंडीज के खिलाड़ी शामिल हैं। वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल के साथ टिम डेविड ने बतौर ओपनर ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज शेन वॉटसन को चुना है। वहीं नंबर 3 पर उन्होंने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली को जगह दी है।
टिम डेविड ने CSK के कप्तान एम एस धोनी को नंबर 5 पर अपनी टीम में शामिल किया है। वहीं 3 खतरनाक ऑलराउंडर को टिम डेविड ने अपनी ऑलटाइम इलेवन में शामिल किया है। कीरोन पोलार्ड, आंद्रे रसेल और ड्वेन ब्रावो टिम डेविड की टीम में शामिल होने वाले 3 ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं।
यह भी पढ़ें

जूते की दुकान से करोड़पति बनने तक, इस गरीब खिलाड़ी की चमकी किस्मत

tim_david.jpg
टिम डेविड की ऑल टाइम इलेवन टीम:
क्रिस गेल (वेस्टइंडीज), शेन वॉटसन (ऑस्ट्रेलिया), विराट कोहली (भारत), एबी डीविलयर्स (साउथ अफ्रीका), कीरोन पोलार्ड (वेस्टइंडीज), एम एस धोनी (विकेटकीपर), आंद्रे रसेल (वेस्टइंडीज), ड्वेन ब्रावो (वेस्टइंडीज), राशिद खान, सुनील नारायण (वेस्टइंडीज), मिचेल स्टार्क (ऑस्ट्रेलिया)।
यह भी पढ़ें

गौतम गंभीर ने चुनी ऑलटाइम XI, धोनी को टीम में रखा लेकिन नहीं बनाया कप्तान

सम्बधित खबरे

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.