scriptTim David ने चुनी इतिहास की सर्वश्रेष्ठ ऑलटाइम XI, 2 भारतीय खिलाड़ियों को दी जगह | Patrika News
क्रिकेट

Tim David ने चुनी इतिहास की सर्वश्रेष्ठ ऑलटाइम XI, 2 भारतीय खिलाड़ियों को दी जगह

Tim David अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। साढ़े 6 फिट लंबे इस खिलाड़ी को आईपीएल 2022 की नीलामी के दूसरे दिन मुंबई इंडियंस की टीम ने खरीदा है। टिम डेविड ने अपनी ऑलटाइम इलेवन में रोहित शर्मा को जगह नहीं दी थी।

Feb 13, 2022 / 05:27 pm

Prabhat sharma

Tim David not pick Rohit Sharma in all time XI

Tim David

Tim David IPL 2022: आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन के दूसरे दिन सिंगापुर के बल्लेबाज टिम डेविड (Tim David) पर पैसों की बारिश हुई है। रोहित शर्मा की टीम मुंबई इंडियंस ने इस हरफनमौला खिलाड़ी को 8 करोड़ 25 लाख रुपए में अपने साथ जोड़ा है। टिम डेविड हार्ड हिटिंग के लिए जाने जाते हैं और उन्होंने अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी का कहर पाकिस्तान सुपर लीग में भी दर्शाया है। टिम डेविड पिछले सीजन विराट कोहली की टीम आरसीबी का हिस्सा थे। कुछ वक्त पहले CricketNmore के साथ बातचीत के दौरान टिम डेविड इतिहास की सर्वश्रेष्ठ ऑलटाइम टी-20 XI का चुनाव किया था। टिम डेविड ने अपनी ऑलटाइम इलेवन में रोहित शर्मा को जगह नहीं दी थी वहीं उन्होंने अपनी टीम का कप्तान एम एस धोनी को बनाया था।
टिम डेविड ने अपनी पसंदीदा ऑलटाइम इलेवन में वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों पर सबसे ज्यादा भरोसा जताया। टिम डेविड की टीम में 5 वेस्टइंडीज के खिलाड़ी शामिल हैं। वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल के साथ टिम डेविड ने बतौर ओपनर ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज शेन वॉटसन को चुना है। वहीं नंबर 3 पर उन्होंने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली को जगह दी है।
टिम डेविड ने CSK के कप्तान एम एस धोनी को नंबर 5 पर अपनी टीम में शामिल किया है। वहीं 3 खतरनाक ऑलराउंडर को टिम डेविड ने अपनी ऑलटाइम इलेवन में शामिल किया है। कीरोन पोलार्ड, आंद्रे रसेल और ड्वेन ब्रावो टिम डेविड की टीम में शामिल होने वाले 3 ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं।
यह भी पढ़ें

जूते की दुकान से करोड़पति बनने तक, इस गरीब खिलाड़ी की चमकी किस्मत

tim_david.jpg

टिम डेविड की ऑल टाइम इलेवन टीम:
क्रिस गेल (वेस्टइंडीज), शेन वॉटसन (ऑस्ट्रेलिया), विराट कोहली (भारत), एबी डीविलयर्स (साउथ अफ्रीका), कीरोन पोलार्ड (वेस्टइंडीज), एम एस धोनी (विकेटकीपर), आंद्रे रसेल (वेस्टइंडीज), ड्वेन ब्रावो (वेस्टइंडीज), राशिद खान, सुनील नारायण (वेस्टइंडीज), मिचेल स्टार्क (ऑस्ट्रेलिया)।
यह भी पढ़ें

गौतम गंभीर ने चुनी ऑलटाइम XI, धोनी को टीम में रखा लेकिन नहीं बनाया कप्तान

Home / Sports / Cricket News / Tim David ने चुनी इतिहास की सर्वश्रेष्ठ ऑलटाइम XI, 2 भारतीय खिलाड़ियों को दी जगह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो