scriptसोशल मीडिया पर उड़ी Mohammad Irfan की मौत की खबर, इस कारण हुआ था कन्फ्यूजन | News of Mohammad Irfan's death on social media, tweeted i am well | Patrika News
क्रिकेट

सोशल मीडिया पर उड़ी Mohammad Irfan की मौत की खबर, इस कारण हुआ था कन्फ्यूजन

Mohammad Irfan के मरने की खबर सोशल मीडिया पर अचानक से वायरल होने के बाद इस क्रिकेटर ने सोशल मीडिया पर आकर खुद अपनी सलामती की सूचना दी।

नई दिल्लीJun 22, 2020 / 05:28 pm

Mazkoor

Mohammad Irfan said by tweeting he is safe

Mohammad Irfan said by tweeting he is safe

इस्लामाबाद : पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) के तेज गेंदबाज मोहम्मद इरफान (Mohammad Irfan) के मरने की खबर सोशल मीडिया पर अचानक से वायरल हो गई है। इसक बाद खुद पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहम्मद इरफान ने ट्वीट पर आकर इसका खंडन किया और अपनी सलामती की सूचना दी। मोहम्मद इरफान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कहा कि वह पूरी तरह से ठीक हैं। उनके निधन को लेकर फैलाई गई खबरें आधारहीन और फेक हैं। इरफान ने कहा कि इस तरह की खबरों से उनके परिवार को कष्ट होता है।

Arun Jaitley के बेटे बन सकते हैं DDCA President, हाईकोर्ट ने चुनाव कराने का दिया आदेश

https://twitter.com/M_IrfanOfficial/status/1274729617585254400?ref_src=twsrc%5Etfw

इरफान बोले, फेक खबर

मोहम्मद इरफान ने ट्विटर पर लिखा कि सोशल मीडिया पर कार एक्सीडेंट में उनकी मौत की खबर फैलाई जा रही है। वह पूरी तरह आधारहीन और फेक है। उन्होंने कहा कि इससे उनके परिवार और प्रशंसकों को काफी दुख पहुंचा है। वह इस तकलीफ को शब्दों में बयान नहीं कर सकते। इरफान ने बताया कि इसे लेकर उनके पास अनगिनत फोन कॉल्स आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि कोई एक्सीडेंट नहीं हुआ है। हम सभी बिल्कुल सुरक्षित हैं।

2010 में किया था अंतरराष्ट्रीय करियर का आगाज

बता दें कि 38 साल के मोहम्मद इरफान ने इंग्लैंड के खिलाफ 2010 में अंतरराष्ट्रीय करियर का आगाज किया था। इस दरमियान उन्होंने पाकिस्तान के लिए कुल चार टेस्ट में 10, 60 वनडे इंटरनेशनल में 83 और 22 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच में 16 विकेट ले चुके हैं। फिलहाल वह पाकिस्तान टीम से बाहर हैं।

https://twitter.com/shoaibusmani786/status/1274731878839463938?ref_src=twsrc%5Etfw
Mitchell Starc ने वीडियो फुटेज सौंपकर किया 12 करोड़ रुपए का दावा, 2018 में नहीं खेल पाए थे KKR से

इस कारण हुआ कन्फ्यूजन

बता दें कि पाकिस्तान के ही एक डीफ क्रिकेटर मोहम्मद इरफान की कार एक्सीडेंट में मौत होने की खबर है। जब उनके बारे में लोगों को जानकारी मिली तो नाम में साम्यता होने के कारण लोगों को कन्फ्यूजन हो गया और उन्होंने उस मोहम्मद इरफान को पाकिस्तान की राष्ट्रीय टीम की तरफ से खेल चुके क्रिकेटर मोहम्मद इरफान को समझ लिया।

Home / Sports / Cricket News / सोशल मीडिया पर उड़ी Mohammad Irfan की मौत की खबर, इस कारण हुआ था कन्फ्यूजन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो