scriptPAK vs NZ: पाकिस्तान ने घोषित की अपनी टीम, आमिर और इमाद की वापसी तो इस तेज गेंदबाज का कटा पत्ता | pak vs nz t20 series 2024 pakistan full squad announced babar azam wil | Patrika News
क्रिकेट

PAK vs NZ: पाकिस्तान ने घोषित की अपनी टीम, आमिर और इमाद की वापसी तो इस तेज गेंदबाज का कटा पत्ता

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 5 मैचों की टी20 सीरीज के लिए टीम का ऐलान कर दिया है, जिसमें हाल ही में संन्यास से वापसी करने वाले इमाद वसीम और मोहम्मद आमिर को जगह दी गई है।

Apr 09, 2024 / 04:25 pm

Vivek Kumar Singh

cskkpaaknz.jpg
पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 5 मैचों की टी20 सीरीज के लिए अपनी 17 सदस्यीय टीम का ऐलान किया है। टीम की कमान बाबर आजम के हाथों में होगी तो संन्यास से वापसी कर रहे इमाद वसीम और मोहम्मद आमिर की टीम में वापसी हुई है। हालांकि सबसे चौकाने वाली खबर ये है कि हारिस रऊफ को इस 17 सदस्यीय टीम में जगह नहीं दी गई है। यही नहीं इस स्क्वॉड के साथ 5 खिलाड़ी रिजर्व के तौर पर ट्रैवल करेंगे लेकिन उसमें भी रऊफ का नाम शामिल नहीं है।
पाकिस्तान बनाम न्यूजीलैंड के बीच 5 मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला 18 अप्रैल को रावलपिंडी में खेला जाएगा। यह मुकाबला भारतीय समयानुसार शाम 7.30 बजे से शुरू होगा। इस सीरीज के लिए न्यूजीलैंड अपनी B टीम को दौरे पर भेजेगी, क्योंकि उनके प्रमुख खिलाड़ी भारत में खेले जा रहे इंडियन प्रीमियर लीग में खेल रहे हैं। 5 मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला 27 अप्रैल को खेला जाएगा। इसके बाद पाकिस्तान की टीम 4 टी20 मैचों की सीरीज के लिए इंग्लैंड दौरे पर जाएगी।

PAK vs NZ T20I सीरीज के लिए पाकिस्तान की टीम

बाबर आजम (कप्तान), अबरार अहमद, आजम खान, फखर जमान, इफ्तिखार अहमद, इमाद वसीम, मोहम्मद अब्बास अफरीदी, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद आमिर, मोहम्मद इरफान खान, नसीम शाह, सईम अयूब, शादाब खान, शाहीन शाह अफरीदी, उसामा मीर , उस्मान खान और जमान खान।

ये हैं रिजर्व खिलाड़ी

हसीबुल्लाह, मोहम्मद अली, मोहम्मद वसीम जूनियर, साहिबजादा फरहान और सलमान अली आगा।

ये भी पढ़ें: T20 World Cup 2024 के लिए इस दिन होगा टीम का ऐलान! पंत के साथ स्पीडस्टर मयंक यादव रेस में शामिल

Hindi News/ Sports / Cricket News / PAK vs NZ: पाकिस्तान ने घोषित की अपनी टीम, आमिर और इमाद की वापसी तो इस तेज गेंदबाज का कटा पत्ता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो