scriptPAK vs NZ: न्यूजीलैंड से हार के बाद बाबर आजम ने बल्लेबाजों का किया बचाव, बताया कहां हुई चूक | pak vs nz t20 series babar azam defended their batsman after lost 3rd t20 against new zealand | Patrika News
क्रिकेट

PAK vs NZ: न्यूजीलैंड से हार के बाद बाबर आजम ने बल्लेबाजों का किया बचाव, बताया कहां हुई चूक

PAK vs NZ T20 Series 2024: रावलपिंडी में खेले गए तीसरे टी20 मुकाबले में पाकिस्तान के बल्लेबाज सपाट पिच पर भी सिर्फ 178 रन बना सके थे।

नई दिल्लीApr 22, 2024 / 04:21 pm

Vivek Kumar Singh

Babar Azam and Sam Ayub
Babar Azam on Pakistan Batting: रविवार को रावलपिंडी में पाकिस्तान को न्यूजीलैंड ने 7 विकेट से हराकर सीरीज में 1-1 से बराबरी हासिल कर ली। पहला मुकाबला बारिश की वजह से धुल गया था तो दूसरे मुकाबले में पाकिस्तान ने शानदार जीत हासिल की थी। तीसरे टी20 में पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 178 रन बनाए थे। बाबर आजम ने 29 गेंदों में 37 और मोहम्मद रिजवान ने 21 गेंदों में 22 रन की पारी खेली।
इस पारी के बाद पाकिस्तान के बल्लेबाजों की फिर से आलोचना हुई। अगर शादाब खान 20 गेंदों में ताबड़तोड़ 41 रन की पारी नहीं खेलते तो पाकिस्तान की हालत और खराब होती। 179 रन के लक्ष्य को न्यूजीलैंड मार्क चैपमैन की धमाकेदार 87 रनों की पारी की बदौलत 10 गेंद पहले ही 3 विकेट गंवाकर मैच अपने नाम कर लिया।
इस हार के बाद पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने अपने बल्लेबाजों का बचाव किया और बताया कि कहां उनसे चूक हुई। बाबर ने कहा, “हमने बल्ले से अच्छा प्रदर्शन किया। मुझे नहीं लगता कि इससे धीमी गति से बल्लेबाजी करने से ज्यादा फर्क पड़ा क्योंकि हमने अंत में भरपाई कर ली थी। आप कह सकते हैं कि हम दस रन पीछे रह गए। शादाब ने अच्छी तरह से वापसी की और पिंडी में इरफान के साथ शानदार साझेदारी की।”

Home / Sports / Cricket News / PAK vs NZ: न्यूजीलैंड से हार के बाद बाबर आजम ने बल्लेबाजों का किया बचाव, बताया कहां हुई चूक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो