scriptकोरोना वायरस की वजह से टली पाकिस्तान सुपर लीग, सेमीफाइनल मैच में बचे थे कुछ ही घंटे | Pakistan Super League suspended due to coronavirus | Patrika News
क्रिकेट

कोरोना वायरस की वजह से टली पाकिस्तान सुपर लीग, सेमीफाइनल मैच में बचे थे कुछ ही घंटे

Highlight
– 17 मार्च को होने थे पाकिस्तान सुपर लीग के दो सेमीफाइनल
– सेमीफाइनल मैच से कुछ घंटे पहले ही स्थगित की गई लीग
– पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अनिश्चितकाल के लिए स्थगित की लीग

नई दिल्लीMar 17, 2020 / 02:09 pm

Kapil Tiwari

psl_2020.jpg

Pakistan Super league

इस्लामाबाद। कोरोना वायरस ( coronavirus ) की वजह से क्रिकेट का एक और बड़ा टूर्नामेंट अनिश्चितकाल के लिए स्थगित हो गया है। दरअसल, मंगलवार को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ( Pakistan cricket Board ) ने पाकिस्तान सुपर लीग ( Pakistan super league ) को स्थगित करने का ऐलान कर दिया। पीसीबी ( PCB ) ने ये फैसला लीग के बाकी बचे दो अहम मैचों से पहले लिया है।

IPL 2020: सभी टीमों ने रद्द किए ट्रेनिंग कैंप, अपने-अपने घर लौट रहे हैं खिलाड़ी

सेमीफाइनल मैच से कुछ घंटे पहले ही बोर्ड ने लिया फैसला

दरअसल, पाकिस्तान सुपर लीग के दो सेमीफाइनल और एक फाइनल मुकाबला बचा था, लेकिन कोरोना की दहशत की वजह से बोर्ड ने PSL के पांचवे सीजन को फिलहाल के लिए स्थगित कर दिया है। सेमीफाइनल मुकाबले तो मंगलवार को ही खेले जाने थे और फाइनल मैच 18 मार्च यानि कि बुधवार को होना था।

मंगलवार को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से जानकारी देते हुए लिखा, ‘जरूरी घोषणाः पीएसएल स्थगित कर दिया गया है, बाकी जानकारी हम आगे देंगे।’

15 अप्रैल के बाद इन बदलावों के साथ हो सकता है आईपीएल, बोर्ड कर रहा है तैयारी

इन टीमों के बीच आज खेला जाना था सेमीफाइनल मैच

आपको बता दें कि मंगलवार को पीएसएल के दो महत्वपूर्ण सेमीफाइनल मैच होने थे, जिसमें पहला सेमीफाइनल मुल्तान सुल्तान्स और पेशावर जल्मी के बीच होना था। वहीं दूसरा सेमीफाइनल मैच कराची किंग्स और लाहौर कलंदर्स के बीच होना था। आपको बता दें कि पाकिस्तान सुपर लीग में हिस्सा लेने वाले ज्यादातर पाकिस्तानी क्रिकेटर स्वदेश लौट चुके हैं। यह पहला मौका था, जब पाकिस्तान सुपर लीग का पूरा सीजन पाकिस्तान में खेला जा रहा था।

https://twitter.com/hashtag/HBLPSLV?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

कोरोना की वजह से क्रिकेट अधिक प्रभावित

बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से दुनिया की सबसे बड़ी टी20 लीग आईपीएल को भी 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है। इसके अलावा कई इंटरनेशनल टूर्नामेंट भी कोरोना वायरस की वजह से स्थगित या फिर रद्द किए गए हैं।

Home / Sports / Cricket News / कोरोना वायरस की वजह से टली पाकिस्तान सुपर लीग, सेमीफाइनल मैच में बचे थे कुछ ही घंटे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो