scriptIPL 2020: सभी टीमों ने रद्द किए ट्रेनिंग कैंप, अपने-अपने घर लौट रहे हैं खिलाड़ी | IPL 2020 All IPL franchise cancelled training camp | Patrika News

IPL 2020: सभी टीमों ने रद्द किए ट्रेनिंग कैंप, अपने-अपने घर लौट रहे हैं खिलाड़ी

locationनई दिल्लीPublished: Mar 17, 2020 12:01:18 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

Highlight
– सोमवार को आरसीबी ने अपना ट्रेनिंग कैंप रद्द किया
– 21 मार्च से शुरू होना था आरसीबी का ट्रेनिंग कैंप
– अपने घर के लिए रवाना हुए धोनी और रैना

csk_vs_rcb.jpg

नई दिल्ली। कोरोना वायरस ( coronavirus ) की वजह से आईपीएल ( IPL 2020 ) के 13वें सीजन को 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है। हालात सामान्य होने पर ही आईपीएल ( IPL ) के आयोजन के बारे में सोचा जा सकेगा। टूर्नामेंट के स्थगित हो जाने से आठों टीमों के फ्रेंचाइजियों ने भी अपने ट्रेनिंग कैंपों को अगली सूचना तक रद्द कर दिया है। अभी तक कोरोना वायरस की वजह से चेन्नई सुपरकिंग्स ( Chennai Super Kings ) का ही ट्रेनिंग कैंप रद्द हुआ था, लेकिन अब बाकी फ्रेंचाइजियों ने भी खिलाड़ियों को छुट्टी दे दी है।

रोहित शर्मा ने कोरोना वायरस को लेकर लोगों को किया सावधान, बचाव की बताई तरकीब

मुंबई और केकेआर के ट्रेनिंग कैंप भी रद्द

सोमवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ( Royal Challengers Bangalore ) अपना ट्रेनिंग कैंप रद्द कर दिया। आरसीबी के इस ट्रेनिंग कैंप की शुरूआत 21 मार्च से होनी थी, जिसके रद्द होने की जानकारी टीम के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से मिली है। आपको बता दें कि पहले आईपीएल का आगाज 29 मार्च से किया जाना था। आरसीबी के अलावा तीन बार की विजेता मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स ने भी अपना ट्रेनिंग कैंप फिलहाल रद्द कर दिया है।

आईपीएल हो सकता है रद्द, पहले किया गया था 15 अप्रैल तक स्थगित

घर को लौटे खिलाड़ी

ट्रेनिंग कैंप रद्द किए जाने के बाद सभी घरेलू खिलाड़ियों को छुट्टी मिल गई है। खिलाड़ी अपने-अपने घर के लिए वापस लौट रहे हैं। आपको बता दें कि मार्च के पहले हफ्ते में चेन्नई सुपरकिंग्स से जुड़ने वाले एमएस धोनी और सुरेश रैना अपने-अपने घर चले गए हैं।

आपको बता दें कि 15 अप्रैल तक विदेशी खिलाड़ियों के भारत आने पर भी रोक लगी हुई है। जो विदेशी खिलाड़ी आईपीएल के लिए पहले ही भारत आ चुके थे, वो भी अपने घर के लिए रवाना हो चुके हैं। आपको बता दें कि भारत में वनडे सीरीज खेलने आई दक्षिण अफ्रीका की टीम भी अपने देश लौट गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो