scriptrajinikanth predicted india win against australia in world cup 2023 final | World Cup फाइनल से पहले रजनीकांत की बड़ी भविष्यवाणी, बोले- 100% ये टीम बनेगी चैंपियन | Patrika News

World Cup फाइनल से पहले रजनीकांत की बड़ी भविष्यवाणी, बोले- 100% ये टीम बनेगी चैंपियन

locationनई दिल्लीPublished: Nov 18, 2023 11:36:46 am

Submitted by:

lokesh verma

Rajinikanth Prediction for World Cup: वर्ल्ड कप 2023 के चैंपियन को लेकर सुपरस्टार रजनीकांत ने बड़ी भविष्यवाणी कर दी है। वर्ल्ड कप फाइनल को लेकर अतिउत्‍साहित रजनीकांत ने कहा है कि इस बार भारत ही जीतेगा।

rajinikanth.jpg
Rajinikanth Prediction for World Cup: वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मुकाबला भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच अहमदाबाद में खेला जाएगा। इस महामुकाबले का सभी को बड़ी बेसब्री से इंतजार है। आम आदमी हो या सेलिब्रिटी हर किसी के दिल की धड़कने बढ़ी हुई हैं। इसी बीच सुपरस्टार रजनीकांत ने वर्ल्ड कप 2023 को लेकर बड़ी भविष्‍यवाणी कर दी है। थलाइवा ने मैच से पहले कहा है कि वह 100% यकीन के साथ कह सकते हैं कि इस बार वर्ल्‍ड कप हमारा है। भारत बनाम आस्ट्रेलिया वर्ल्ड कप फाइनल से पहले रजनीकांत का यह बयान सोशल मीडिया की सुर्खियों में है।

रजनीकांत भारत और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड कप सेमीफाइनल मुकाबला देखने वानखेड़े स्टेडियम गए थे। जहां भारत की जीत के बाद सुपरस्टार रजनीकांत ने अपनी खुशी का इजहार करते हुए न्‍यूज एजेंसी पीटीआई कहा था कि पहले मुझे बहुत घबराहट महसूस हो रही थी। जब विकेट गिरने लगे तो सबकुछ ठीक हो गया। पहले डेढ़ घंटे मैं काफी घबराया हुआ महसूस कर रहा था। अब मुझे 100% यकीन हो गया है कि वर्ल्‍ड कप हमारा है।
rajanikant-post.jpg
क्रिकेट प्रेमी काफी एक्साइटेड

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में 19 नवंबर को दोपहर दो बजे से भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। 2003 के बाद ये पहली बार हैं, जब भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच फाइनल में भि‍ड़ंत होगी। इस मैैच को लेकर क्रिकेट प्रेमी काफी एक्साइटेड हैं। वहीं, फाइनल को खास बनाने के लिए भी विशेष इंतजाम किए गए हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो