scriptऑस्ट्रेलियाई दिग्गज का बड़ा दावा, टी20 वर्ल्ड कप में रोहित शर्मा के साथ विराट कोहली करेंगे ओपन | Ricky Ponting claims that Virat kohli will open with rohit sharma in T20 world cup 2024 | Patrika News
क्रिकेट

ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज का बड़ा दावा, टी20 वर्ल्ड कप में रोहित शर्मा के साथ विराट कोहली करेंगे ओपन

रिकी पोंटिंग का मानना है कि विराट कोहली, जो आमतौर पर तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करते हैं, उन्हें टी20 विश्व कप में कप्तान रोहित शर्मा के साथ बल्लेबाजी की शुरुआत करनी चाहिए।

नई दिल्लीMay 22, 2024 / 03:42 pm

Siddharth Rai

T20 World Cup 2024: वेस्टइंडीज और अमेरिका में होने वाले टी20 विश्व कप का काउंटडाउन शुरू हो गया है। इस बीच मेगा-इवेंट से पहले पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोंटिंग ने विश्व कप में विराट कोहली के बैटिंग ऑर्डर को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। विराट कोहली का आईपीएल सीजन शानदार रहा है, जिसमें उन्होंने अब तक 64.36 की औसत से 708 रन बनाए हैं।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए ओपनिंग करते हुए विराट ने 155.60 की स्ट्राइक रेट के साथ दमदार प्रदर्शन किया है। यह आईपीएल करियर में उनका सर्वश्रेष्ठ आंकड़ा है। रिकी पोंटिंग का मानना है कि विराट कोहली, जो आमतौर पर तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करते हैं, उन्हें टी20 विश्व कप में कप्तान रोहित शर्मा के साथ बल्लेबाजी की शुरुआत करनी चाहिए।

रिकी पोंटिंग ने कहा, “भारतीय चयनकर्ताओं को अभी भी बड़ा निर्णय लेना है। यशस्वी जायसवाल भी इस टीम का हिस्सा हैं। भारत के पास बाएं हाथ के बल्लेबाजों का ज्यादा विकल्प नहीं है, इसलिए उन्हें सही निर्णय लेना होगा। लेकिन मुझे पूरा यकीन है कि टीम इंडिया कोहली और रोहित शर्मा को बतौर ओपनर मैदान में उतारेगी।” विराट विश्व कप 2022 के दौरान भारत के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी थे। वो छह पारियों में 296 रन बनाकर टूर्नामेंट के शीर्ष स्कोरर बने, जिसमें पाकिस्तान के खिलाफ नाबाद 82 रन भी शामिल थे।

Hindi News/ Sports / Cricket News / ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज का बड़ा दावा, टी20 वर्ल्ड कप में रोहित शर्मा के साथ विराट कोहली करेंगे ओपन

ट्रेंडिंग वीडियो