scriptIPL 2024 से पहले रिंकू सिंह ने पौने 25 करोड़ी गेंदबाज को जड़ा झन्‍नाटेदार छक्‍का, देखें 19 सेकंड का वीडियो | rinku singh hits stunning six to mitchell starc during kkr intra squad match ahead ipl 2024 watch video | Patrika News
क्रिकेट

IPL 2024 से पहले रिंकू सिंह ने पौने 25 करोड़ी गेंदबाज को जड़ा झन्‍नाटेदार छक्‍का, देखें 19 सेकंड का वीडियो

IPL 2024 के आगाज से पहले रिंकू सिंह का विस्‍फोटक अंदाज देखने का मिला है। रिंकू सिंह ने केकेआर के अभ्‍यास मैच में पौने 25 करोड़ी खिलाड़ी मिचेल स्‍टार्क का शानदार सिक्‍स जड़ा है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

नई दिल्लीMar 20, 2024 / 12:40 pm

lokesh verma

rinku_singh_batting.jpg
IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन का आगाज शुक्रवार 22 मार्च से होने जा रहा है। इसके लिए सभी आईपीएल टीमें कड़े अभ्‍यास में जुटी हैं। नेट और प्रैक्टिस सेशन के बाद सभी टीमें अभ्‍यास मैच भी खेल रही हैं। इसी कड़ी में मंगलवार 19 मार्च को कोलकाता नाइट राइडर्स ने अभ्‍यास मैच खेला। इस मैच में केकेआर के तूफानी खब्‍बू बल्‍लेबाज रिंकू सिंह अपनी पुरानी लय में नजर आए। उन्‍होंने अपनी ही टीम के पौने 25 करोड़ रुपये वाले तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क की गेंद पर एक झन्नाटेदार सिक्स जड़ा। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें कि केकेआर ने आईपीएल 2024 के मिनी ऑक्‍शन में मिचेल स्टार्क को 24.75 करोड़ रुपये में खरीदा था, लेकिन अभ्‍यास मैच में ही रिंकू सिंह ने हवा निकाल दी। मैच का आखिरी ओवर फेंक रहे मिचेल स्‍टर्का ने रिंकू सिंह को आगे गेंद फेंकने का प्रयास किया। रिंकू सिंह ने देखा कि गेंद थोड़ी फुलटॉस है तो उन्होंने अपने अंदाज में उसे स्क्वायर लेग की तरफ छक्‍के के लिए उड़ा दिया। केकेआर के फैन ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है।
https://twitter.com/KKRWeRule/status/1770101770989265284?ref_src=twsrc%5Etfw

केकेआर का पहला मुकाबला 23 मार्च को

बता दें कि आईपीएल 2024 में केकेआर का पहला मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ शनिवार 23 मार्च को है। ये मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डेंस स्टेडियम में होगा। आईपीएल के 17वें सीजन के अपने अभियान की शुरुआत के लिए केकेआर की टीम दमदार तैयारी में जुटी हुई है। सभी खिलाड़ी नेट सेशन के साथ ही इंट्रा मैच में भी जमकर पसीना बहा रहे हैं।

यह भी पढ़ें

भीषण सड़क हादसे का शिकार हुआ ऑस्ट्रेलिया का ये स्टार ओपनर, हालत गंभीर



रिंकू सिंह ने की शानदार बल्‍लेबाजी

केकेआर के इस अभ्‍यास मैच में मिचेल स्टार्क विकेट भी निकाले। उन्‍होंने शुरुआत में ही एक बल्लेबाज को पगबाधा आउट कर सामने वाली टीम को पहला झटका दिया। हालांकि रिंकू सिंह ने इस मुकाबले में शानदार बल्‍लेबाजी की और विपक्षी टीम के खिलाफ कई बड़े शॉट भी खेले। अब देखना होगी कि रिंकू सिंह इस सीजन में कैसे खेलते हैं।

यह भी पढ़ें

IPL 2024 से पहले माता-पिता के साथ महाकाल का आशीर्वाद लेने पहुंचे केएल राहुल

Home / Sports / Cricket News / IPL 2024 से पहले रिंकू सिंह ने पौने 25 करोड़ी गेंदबाज को जड़ा झन्‍नाटेदार छक्‍का, देखें 19 सेकंड का वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो