scriptIPL 2024 से पहले माता-पिता के साथ महाकाल का आशीर्वाद लेने पहुंचे केएल राहुल | kl rahul offered prayers at mahakaleshwar temple in ujjain ahead of ipl 2024 | Patrika News
क्रिकेट

IPL 2024 से पहले माता-पिता के साथ महाकाल का आशीर्वाद लेने पहुंचे केएल राहुल

IPL 2024: आईपीएल से पहले बुधवार 20 मार्च को लखनऊ सुपर जाएंट्स के कप्तान केएल राहुल अपने माता-पिता के साथ महाकाल का आशीर्वाद लेने उज्‍जैन पहुंचे। जहां उन्‍होंने भस्‍म आरती में हिस्‍सा लेते हुए महाकाल के दर्शन और पूजा अर्चना की।

Mar 20, 2024 / 10:20 am

lokesh verma

kl_rahul.jpg
IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का आगाज होने में अब सिर्फ दो दिन का समय शेष है। आईपीएल से पहले बुधवार 20 मार्च को लखनऊ सुपर जाएंट्स के कप्तान केएल राहुल अपने माता-पिता के साथ महाकाल का आशीर्वाद लेने उज्‍जैन पहुंचे। जहां उन्‍होंने भस्‍म आरती में हिस्‍सा लेते हुए महाकाल के दर्शन और पूजा अर्चना की। बता दें कि पिछले सीजन में वह चोटिल हो गए थे। वहीं, चोट के कारण ही इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज का वह सिर्फ पहला मैच ही खेल सके थे। इलाज के बाद अब वह आईपीएल में वापसी के लिए फिर से तैयार हैं।

दरअसल, केएल राहुल इससे पहले भी अपनी पत्नी आथिया शेट्टी के साथ महाकाल के दर्शन करने गए थे। वहीं, इस बार वह अपने माता-पिता के साथ महाकाल के दर्शन करने पहुंचे। उन्होंने बुधवार सुबह भस्म आरती में हिस्सा लिया और फिर पूजा-अर्चना के बाद वहां से रवाना हो गए। बताया जा रहा है कि अब केएल राहुल सीधे जयपुर पहुंचेंगे। जहां टीम अपने पहले मुकाबले की तैयारी में जुटी हुई है।

पिछली बार भी आईपीएल से पहले पहुंचे थे उज्‍जैन

बता दें कि केएल राहुल फरवरी 2023 में भी आईपीएल से पहले ही पत्नी आथिया शेट्टी के साथ महाकाल के दर्शन करने पहुंचे थे। जिसके बाद उनकी किस्‍मत चमकी और उन्होंने लगातार शानदार प्रदर्शन किया। हालांकि आईपीएल 2023 के एक मैच में वह चोटिल हो गए और फिर एशिया कप 2023 से टीम इंडिया में वापसी की।

यह भी पढ़ें

IPL 2024 से पहले दिल्ली कैपिटल्स की बड़ी घोषणा, ऋषभ पंत होंगे टीम के कप्तान



ये है केएल राहुल का अगला लक्ष्‍य

केएल राहुल ने वनडे वर्ल्ड कप में भी शानदार प्रदर्शन किया और फिर टेस्ट क्रिकेट में शतक भी जड़ा, लेकिन फिर उन्‍हें चोट के कारण टीम से बाहर होना पड़ा। अब केएल राहुल का लक्ष्‍य आईपीएल 2024 में शानदार प्रदर्शन के साथ टीम इंडिया के लिए टी20 वर्ल्ड कप खेलना है, जो कि 2 जून 2024 से अमेरिका और वेस्टइंडीज की मेजबानी में खेला जाना है।

यह भी पढ़ें

भीषण सड़क हादसे का शिकार हुआ ऑस्ट्रेलिया का ये स्टार ओपनर, हालत गंभीर

Home / Sports / Cricket News / IPL 2024 से पहले माता-पिता के साथ महाकाल का आशीर्वाद लेने पहुंचे केएल राहुल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो