scriptRanji Trophy: सचिन तेंदुलकर और रोहित शर्मा पहुंचे रणजी फाइनल मैच देखने | Patrika News
क्रिकेट

Ranji Trophy: सचिन तेंदुलकर और रोहित शर्मा पहुंचे रणजी फाइनल मैच देखने

Ranji Trophy Final Match: रणजी ट्रॉफी का फाइनल मैच चल रहा है और इसे देखने के लिए काफी संख्या में दर्शक भी पहुंचे हैं। पर भारत के दो दिग्गज क्रिकेटर्स ने भी इस मैच में पहुंचकर रणजी ट्रॉफी का मान बढ़ाया।

नई दिल्लीMar 12, 2024 / 05:35 pm

Tanay Mishra

sachin_tendulkar_and_rohit_sharma_at_ranji_trophy_final_match.jpg

Sachin Tendulkar and Rohit Sharma attending Ranji Trophy Final

इंटरनेशनल क्रिकेट की तो दुनियाभर में चर्चा होती है ही, कई देशों का अपना अलग डोमेस्टिक क्रिकेट भी होता है जो काफी पॉपुलर होता है। बात अगर भारत (India) की करें, तो भारतीय डोमेस्टिक क्रिकेट में सबसे बड़ा टूर्नामेंट रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) है। इस समय देश में रणजी ट्रॉफी 2023-24 खेली जा रही है और इसका फाइनल मैच चल रहा है। यह मैच मुंबई (Mumbai) और विदर्भ (Vidarbha) के बीच खेला जा रहा है। 10 मार्च से शुरू हुए इस मैच में 3 दिन का खेल हो चुका है और 2 दिन का बाकी है। मुंबई ने पहले बैटिंग करते हुए पहली पारी में 224 रन बनाए और दूसरी पारी में 418 रन। वहीं विदर्भ ने पहली पारी में सिर्फ 105 बनाए और दूसरी पारी में तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक विदर्भ का स्कोर बिना किसी विकेट के 10 रन हैं। विदर्भ के पास अभी भी 2 दिन हैं और जीतने के लिए उसे 528 रन चाहिए।

रणजी ट्रॉफी फाइनल मैच देखने के लिए कई फैंस भी आए हैं, पर मैच के तीसरे दिन का खेल देखने आए भारत के दो दिग्गज क्रिकेटर्स ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया।


सचिन तेंदुलकर और रोहित शर्मा पहुंचे वानखेड़े

भारत के दिग्गज पूर्व क्रिकेटर और महानतम बल्लेबाज़ सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) तो यह मैच देखने के लिए पहुंचे ही, भारतीय टीम के वर्तमान कप्तान और दिग्गज क्रिकेटर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भी खुद को वानखेड़े जाकर रणजी ट्रॉफी के फाइनल मैच को देखने जाने से रोक नहीं सके। दोनों ने ही फैंस और कैमरामैन का भी ध्यान खींचा।

https://twitter.com/Cricketracker/status/1767473803389804819?ref_src=twsrc%5Etfw


जाने-माने क्रिकेटर्स हैं मैच का हिस्सा

रणजी ट्रॉफी फाइनल में मुंबई की तरफ से पृथ्वी शॉ, अजिंक्या रहाणे (कप्तान), श्रेयस अय्यर, शार्दुल ठाकुर तो विदर्भ की तरफ से उमेश यादव और करूण नायर जैसे जाने-माने क्रिकेटर्स खेल रहे हैं।

Home / Sports / Cricket News / Ranji Trophy: सचिन तेंदुलकर और रोहित शर्मा पहुंचे रणजी फाइनल मैच देखने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो