scriptबांग्लादेश टीम के बल्लेबाजी सलाहकार बन सकते हैं संजय बांगर, जून में दी जा सकती है जिम्मेदारी | Sanjay Bangar may be Test batting consultant position in bangladesh cricket board | Patrika News
क्रिकेट

बांग्लादेश टीम के बल्लेबाजी सलाहकार बन सकते हैं संजय बांगर, जून में दी जा सकती है जिम्मेदारी

Highlight
– संजय बांगर को जून में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में मिल सकती जिम्मेदारी
– संजय बांगर 2014 से 2019 तक रह चुके हैं भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाजी सलाहकार
– बांग्लादेश की टेस्ट टीम का नहीं है कोई बल्लेबाजी सलाहकार

नई दिल्लीMar 18, 2020 / 06:07 pm

Kapil Tiwari

sanjay_bangar.jpeg

ढाका। टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाजी कोच संजय बांगर ( Sanjay Banger ) को बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ( Bangladesh Cricket Board ) में अहम जिम्मेदारी मिल सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, संजय बांगर जल्द ही बांग्लादेश क्रिकेट टीम के बल्लेबाजी सलाहकार बन सकते हैं।

BCCI में फिजूल खर्च पर रोक जारी, अब हर अधिकारी को नहीं मिलेगा बिजनेस क्लास में सफर

BCB के मुख्य कार्यकारी ने दिया बड़ा बयान

खबरों की मानें तो बांगर को जून में आस्ट्रेलिया के साथ होने वाले दो टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए बांग्लादेश टीम का बल्लेबाजी सलाहकार नियुक्त किया जा सकता है। बुधवार को बीसीबी के मुख्य कार्यकारी निजामुद्दीन चौधरी ने मीडिया से बात करते हुए कहा, ” हमने बांगर के साथ (टेस्ट बल्लेबाजी सलाहकार के लिए) बात की है, लेकिन अभी कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है। इसके अलावा हम कुछ अन्य लोगों के साथ भी बातचीत कर रहे हैं।”

2 साल पहले दिनेश कार्तिक ने दिलाई थी भारत को ऐतिहासिक जीत, आखिरी गेंद पर मारा था सिक्स

नील मैकेंजी तीनों फॉर्मेट के लिए नहीं हैं तैयार

आपको बता दें कि वर्तमान में दक्षिण अफ्रीका के पूर्व खिलाड़ी नील मैकेंजी इस समय सीमित ओवरों के क्रिकेट में बांग्लादेश को अपनी सेवाएं दे रहे हैं और बोर्ड टेस्ट में भी उनकी सेवाएं लेना चाहता है। हालांकि मैकेंजी तीनों प्रारुपों में कोचिंग नहीं देना चाहते हैं।

चौधरी ने कहा, “सीमित ओवरों का बल्लेबाजी सलाहकार होने के बावजूद मैकेंजी को टेस्ट में सलाहकार बनाने पर विचार कर रहे हैं और जब तक हम टेस्ट के लिए बल्लेबाजी सलाहकार नियुक्त नहीं कर लेते हैं तब हम उम्मीद करते हैं कि वह टेस्ट में भी अपनी भूमिका निभाए।”

आपको बता दें कि संजय बांगर 2014 से 2019 तक भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाजी सलाहकार रह चुके हैं।

Home / Sports / Cricket News / बांग्लादेश टीम के बल्लेबाजी सलाहकार बन सकते हैं संजय बांगर, जून में दी जा सकती है जिम्मेदारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो