टीम से बाहर हो गए, फिर भी नहीं बदले Sarfraz Ahamed, सोशल मीडिया पर हो रहे हैं ट्रोल

इंग्लैंड के खिलाफ मौजूदा टेस्ट सीरीज के दौरान Sarfraz Ahamed 12वें खिलाड़ी के तौर पर मैदान पर अपने जूनियर्स को पानी पिलाने और उनका जूता लेकर आए थे।

By: Mazkoor

Updated: 26 Aug 2020, 12:45 AM IST

साउथेम्पटन : इंग्लैंड और पाकिस्तान (England vs Pakistan test match) के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मुकाबला साउथेम्पटन के द रोज बाउल स्टेडियम में खेला गया। मैच के पांचवें दिन तक भी पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज सरफराज अहमद (Sarfraz Ahmed) को मैदान पर जलवा दिखाने का कोई मौका नहीं मिला। इसकी वजह यह है कि वे इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में टीम का हिस्सा तो रहे, लेकिन किसी भी मैच में उन्हें अंतिम एकादश में शामिल होने का मौका नहीं मिला। इसके बावजूद वह सोशल मीडिया में छाए रहे। दरअसल सरफराज की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वो मैच के दौरान उबासी ले रहे हैं।

Michael Holding का बड़ा बयान, उम्र के साथ बदलते गए लीक से हटकर चलने वाले Mahendra Singh Dhoni

2019 वर्ल्ड कप में भी ले रहे थे उबासियां

इंग्लैंड में खेले गए आईसीसी एकदिवसीय क्रिकेट विश्व कप 2019 (ICC ODI Cricket World Cup) में भारत के खिलाफ पाकिस्तान (India vs Pakistan) की हार के बाद एक तस्वीर काफी वायरल हुई थी। इसमें मैच के दौरान मैदान पर सरफराज उबासी लेते नजर आए थे। अब एक बार फिर उबासी लेते सरफराज की तस्वीर वायरल हो रही है, फर्क महज इतना है कि यह 2019 विश्व कप की न होकर इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज 2020 के दौरान की है। मैदान से बाहर बैठे हुए सरफराज की मैच के दौरान उबासी लेती तस्वीर कैमरे में कैद हो गई है। इसके लिए उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है।

Pathan बोले, टूट सकता है Tendulkar के 100 शतकों का रिकॉर्ड, इस भारतीय बल्लेबाज पर लगाया दांव

दुनिया बदल गई लेकिन...

सोशल मीडिया में 2019 और 2020 की तस्वीर को एक साथ मिला कर वायरल किया जा रहा है। इस पर फैंस की राय है कि 2020 में दुनिया 2019 के बदले बहुत बदल गई। पाकिस्तान की पूरी टीम बदल गई। लेकिन सरफराज अब तक नहीं बदले। एक फैन ने लिखा, सरफराज अहमद इंग्लैंड में, पहले और अब। वहीं एक फैन ने लिखा कि कुछ चीजें कभी नहीं बदलती हैं। गौरतलब है कि सरफराज की एक तस्वीर भारत के खिलाफ 2019 वर्ल्ड कप मैच के दौरान की है और दूसरी तस्वीर इंग्लैंड के खिलाफ मौजूदा टेस्ट सीरीज की है।

 

मैच के दौरान पानी पिलाते नजर आए सरफराज

इंग्लैंड के खिलाफ मौजूदा टेस्ट सीरीज के दौरान सरफराज 12वें खिलाड़ी के तौर पर मैदान पर अपने जूनियर्स को पानी पिलाने और उनका जूता लेकर आए थे। यह बात उनके फैंस को बहुत बुरी लगी थी और इसके लिए फैंस ने टीम मैनेजमेंट की काफी आलोचना की थी। क्रिकेट प्रेमियों ने इसके लिए टीम मैनेजमेंट को काफी खरी-खोटी सुनाई थी।

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned