Pathan बोले, टूट सकता है Tendulkar के 100 शतकों का रिकॉर्ड, इस भारतीय बल्लेबाज पर लगाया दांव

Irfan Pathan ने कहा कि Virat Kohli भले इस पर बात न कर रहे हो, लेकिन हर कोई यह जानता है कि Sachin Tendulkar के बाद कोहली ही ऐसा कर सकते हैं।

By: Mazkoor

Updated: 25 Aug 2020, 07:52 AM IST

नई दिल्ली : पूर्व हरफनमौला क्रिकेटर इरफान पठान (Irfan Pathan) ने कहा कि टीम इंडिया (Team India) के मौजूदा कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) में इतनी भी क्षमता और फिटनेस है कि वह विश्व के सर्वकालिक महानतम बल्लेबाजों में से एक सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के 100 अंतरराष्ट्रीय शतकों का रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं। इरफान ने स्टार स्पोर्ट्स के शो पर कहा कि उन्हें इस बात का भरोसा है। इसके साथ ही पठान ने कहा कि कोहली या कोई और भले इस पर बात न कर रहा हो, लेकिन हर कोई यह जानता है कि सचिन के बाद अगर कोई यह कर सकता है तो वह कोहली ही हैं।

IPL 2020 : प्रोटोकॉल में बदलाव, ऑस्ट्रेलिया इंग्लैंड के खिलाड़ी यूएई पहुंचते ही खेल सकेंगे मैच

कोहली लगा चुके हैं 70 शतक

वामहस्त तेज गेंदबाज पठान ने ककहा कि कोहली ने बहुत कम समय मे काफी कुछ हासिल किया है और उन्हें उम्मीद है कि सचिन के 100 शतकों का रिकार्ड तोड़ेगा, वह भारतीय ही होगा। जहां तक बात है विराट कोहली की तो उनमें वह काबिलियत और फिटनेस है, जो इस मुकाम तक पहुंचने के लिए काफी अहम है। बता दें कि 31 साल के विराट कोहली ने अब तक 70 अंतरराष्ट्रीय शतक लगाए हैं। कोहली के 248 वनडे में 43 और 86 टेस्ट में 23 शतक लगाए हैं। वहीं, सचिन ने टेस्ट में 51 और वनडे में 49 शतक लगाए हैं।

संन्यास तक तोड़ देंगे यह रिकॉर्ड

इरफान पठान ने कहा कि उन्हें लगता है कि विराट कोहली फिलहाल 100 के आंकड़े से 30 पीछे हैं और उन्हें उम्मीद है कि संन्यास से पहले वह इसे हासिल कर लेंगे। इरफान ने कहा कि और उन्हें लगता है कि कोहली के दिमाग में यह लक्ष्य निश्चित होगा। बता दें कि भारत को इस साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया का दौरा करना है। इस दौरे पर कोहली का प्रदर्शन अहम होगा।

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned