सरफराज अहमद ने फैंस से कहा, हमारी आलोचना करें लेकिन अपशब्द न कहें

  • वर्ल्ड कप में टीम इंडिया से मिली हार के बाद से ही फैंस के निशाने पर पाक टीम
  • Sarfraz Ahmed ने कहा- अन्य टीमें भी हारीं फिर हमारी ही आलोचना क्यों

By: Patrika Desk

Updated: 26 Jun 2019, 03:33 PM IST

मैनचेस्टर। आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाफ मिली हार के बाद से ही पाकिस्तान क्रिकेट टीम फैंस के निशाने पर है। फैंस का गुस्सा रह-रहकर फूट रहा है और सभी खिलाड़ियों की खिंचाई अभी तक सोशल मीडिया से लेकर टीवी डिबेट में जारी है।

हर प्लेटफॉर्म पर हिट है भारत-पाकिस्तान मुकाबला, आंकड़े देख खुद हो जाएंगे हैरा

 

पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद ने प्रशंसकों से टीम की आलोचना करते समय अपशब्द का इस्तेमाल न करने के लिए कहा है। भारत से मिली हार के बाद हालांकि पाकिस्तान टीम ने अपने प्रदर्शन में सुधार भी किया है। टीम ने अगले ही मुकाबले में साउथ अफ्रीका को हराकर वर्ल्ड कप से ही बाहर कर दिया। हालांकि इसके बाद भी फैंस का गुस्सा टीम के लिए कम नहीं हो रहा है।

इसी बात पर जब टीम के कप्तान सरफराज से पूछा गया तो उन्होंने कहा, "मैं इस पर कुछ नहीं कह सकता। लोग जो कहते हैं उसे रोकना हमारे हाथों में नहीं है। जीतना एवं हारना खेल का एक हिस्सा है और ऐसा नहीं है कि हम पहली टीम है जिसने कोई मैच हारा है। पिछली टीमों को भी हार का सामना करना पड़ा है।"

World Cup Record: चेतन शर्मा के बाद दूसरे और विश्व के 9वें हैट्रिक मैन बने मोहम्मद शमी

पाकिस्तान के कप्तान ने कहा, "अगर पिछली टीमों ने इस तरह की आलोचना झेली होती तो उन्हें पता चलता कि इनसे कितना दुख होता है। अब सोशल मीडिया भी है। लोग जो चाहे वो लिखते और बोलते हैं। इस तरह की घटनाएं खिलाड़ियों के मन को प्रभावित करती हैं।"

सरफराज ने प्रशंसकों से विनती की, "आलोचना करते हुए अपशब्द नहीं कहने चाहिए। हमारी आलोचना करें लेकिन अपशब्द न कहें।"

 

Show More
Patrika Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned