scriptKKR vs SRH मैच के दौरान सिगरेट पीते पकड़े गए शाहरुख खान, वीडियो हुआ वायरल | shahrukh khan caught smoking during kkr vs srh match in kolkata video viral | Patrika News
क्रिकेट

KKR vs SRH मैच के दौरान सिगरेट पीते पकड़े गए शाहरुख खान, वीडियो हुआ वायरल

IPL 2024: कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच शनिवार को कोलकाता के ईडन गार्डन स्‍टेडियम में खेले गए मैच के दौरान केकेआर के सहमालिक शाहरुख खान धूम्रपान करते लाइव कैमरे में कैद हुए हैं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

नई दिल्लीMar 24, 2024 / 12:26 pm

lokesh verma

shahrukh_khan.jpg
IPL 2024 कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच शनिवार को कोलकाता के ईडन गार्डन स्‍टेडियम में बेहद रोमांचक मुकाबला खेला गया। इस मैच के दौरान केकेआर के सहमालिक और बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान धूम्रपान करते लाइव कैमरे में कैद हुए हैं। ये घटना ईडन गार्डन में मैच की पहली पारी के दौरान घटी है। उस समय केकेआर बेहद मुश्किल दौर से गुजर रहा था, शायद इसी कारण शाहरुख सिगरेट पी रहे थे। उस दौरान उनकी मैनेजर पूजा ददलानी भी साथ मौजूद थीं। सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

आईपीएल के दौरान पहले भी विवादों में रह चुके हैं शाहरुख

बता दें कि कोलकाता नाइट राइडर्स के सहमालिक शाहरुख ने लीग की स्थापना के बाद से टीम सबसे फेमस चेहरे के रूप में काम किया है। उन्‍हें जब भी मौका मिलता है, वह केकेआर के साथ खड़े नजर आते हैं। आईपीएल के दौरान शाहरुख पहले भी विवादों में रह चुके हैं। आईपीएल के 5वें सीजन में उन्‍होंने एक सुरक्षा अधिकारी के साथ बेहद बुरा व्‍यवहार किया था। इस कारण उन्‍हें वानखेड़े स्टेडियम से 5 साल के लिए प्रतिबंधित भी किया गया था।
https://twitter.com/hashtag/ShahRukhKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

लक्ष्य को हासिल करने में काफी हद तक सफल गई थी हैदराबाद

कोलकाता के ईडन गार्डन में केकेआर और एसआरएच के बीच शनिवार को खेला गया मुकाबला काफी रोमांचक रहा है। केकेआर ने पहले बल्‍लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में सात विकेट के नुकसान पर 208 रन बनाए थे। इसके जवाब में बल्‍लेबाजी करने उतरी हैदराबाद की टीम बड़े लक्ष्य को हासिल करने में काफी हद तक सफल भी हो गई थी, लेकिन अंतत: सफलता केकेआर को मिली।

यह भी पढ़ें

KKR के हर्षित राणा को आक्रामक जश्न मनाना पड़ा भारी, बीसीसीआई ने ठोका जुर्माना

Home / Sports / Cricket News / KKR vs SRH मैच के दौरान सिगरेट पीते पकड़े गए शाहरुख खान, वीडियो हुआ वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो