scriptघरेलू हिंसा के खिलाफ Shikhar Dhawan ने उठाई आवाज, दिया प्यारा संदेश | Shikhar Dhawan raised his voice against domestic violence | Patrika News
क्रिकेट

घरेलू हिंसा के खिलाफ Shikhar Dhawan ने उठाई आवाज, दिया प्यारा संदेश

Shikhar Dhawan ने अपनी पत्नी Ayesha Mukherjee और बेटे के साथ एक प्यारा वीडियो डालकर घरेलू हिंसा के खिलाफ आवाज उठाई है।

Apr 28, 2020 / 03:31 pm

Mazkoor

Shikhar Dhawan Ayesha Mukherjee

Shikhar Dhawan Ayesha Mukherjee

नई दिल्ली : कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण भारत समेत दुनिया के कई देशों में लॉकडाउन है। भारत में तीन मई तक लॉकडाउन है। इस समय अधिकतर लोग अपने घर में ही रह रहे हैं। इस बीच ऐसी खबरें आई कि लॉकडाउन में देश में घरेलू हिंसा के मामले बढ़े हैं। इससे आहत टीम इंडिया (Team India) के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने अपने पूरे परिवार के साथ घरेलू हिंसा के खिलाफ संदेश दिया। इसके साथ उन्होंने ट्विटर पर अपनी पत्नी आयशा मुखर्जी (Ayesha Mukherjee) और बच्चों के साथ एक वीडियो भी पोस्ट किया।

धवन बोले, घरेलू हिंसा की खबरें निराशाजनक

गब्बर नाम से मशहूर शिखर धवन ने अपनी पत्नी आयशा और बच्चे केक साथ ट्विटर पर वीडियो पोस्ट कर लोगों से अपील की है कि जब वह अपने परिवार के साथ घर पर अपने समय का पूरा मजा ले रहा है। ऐसे समय में घरेलू हिंसा के बारे में सुनकर वह बहुत निराश और दुखी हैं। उन्होंने आगे लिखा कि हमारे समाज में आज के दौर में भी ऐसा कुछ मौजूद है। यह शर्मनाक है और इसे खत्म करने की जरूरत है। इसके अलावा उन्होंने अपने प्रशंसकों को प्यारी सलाह देते हुए कहा कि वह एक प्यार और उदार पार्टनरशिप को चुनें और हिंसा को ना कहें।

Ravichandran Ashwin बोले, टी-20 में गेंदबाजी को आसान समझते थे, बाहर किए गए तो लगा तमाचा

वर्जिश करते नजर आ रहे हैं शिखर

इस वीडियो में शिखर धवन, उनकी पत्नी आयशा मुखर्जी और उनका बेटा तीनों वर्जिश कर रहे हैं। इन सभी ने बॉक्सिंग ग्लव्स पहन रखा है और सभी एक एक-दूसरे के साथ बॉक्सिंग का अभ्यास करते दिख रहे हैं। बता दें कि लॉकडाउन में शिखर धवन लगातार सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं। इस दौरान वह अपनी पत्नी और बच्चों के साथ कई मजेदार वीडियोज पोस्ट कर चुके हैं।

https://twitter.com/SDhawan25/status/1254647795358760961?ref_src=twsrc%5Etfw

क्रिकेटर Manoj Tiwari ने तस्वीर पोस्ट कर रमजान की दी बधाई तो कुछ लोगों ने किया ट्रोल

कोहली ने भी उठाया था घरेलू हिंसा के खिलाफ आवाज

बता दें कि शिखर धवन से पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने भी घरेलू हिंसा के खिलाफ आवाज बुलंद की थी। कोहली ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया था। इसमें विराट दंपती के अलावा टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और कई बॉलीवुड स्टार भी शामिल थे।

Home / Sports / Cricket News / घरेलू हिंसा के खिलाफ Shikhar Dhawan ने उठाई आवाज, दिया प्यारा संदेश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो