scriptपाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर ने भारतीयों के लिए की प्रार्थना, किया ये दिल छू लेना मैसेज | shoaib akhtar extends his support for indias amid covid 19 crisis | Patrika News
क्रिकेट

पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर ने भारतीयों के लिए की प्रार्थना, किया ये दिल छू लेना मैसेज

पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर ने कोविड-१९ संकट से जूझ रहे भारतीयों के लिए प्रार्थना करते हुए दिल छू लेना वाला मैसेज किया….?
 
 
 

नई दिल्लीApr 24, 2021 / 04:09 pm

भूप सिंह

soyab_akhatar.jpg

नई दिल्ली। भारत इस समय कोरोना महामारी की दूसरी लहर से जूझ रहा है। हर दिन कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं। हजारों लोग इसके चलते दुनिया से रुखस्त हो चुके हैं। अस्पताल इस महामारी के पैसेंट्स भरे हुए हैं। इस समय लोगों को लाइफ लाइन ऑक्सीजन की भी कमी चल रही है। हर कोई यही प्रार्थना कर रहा है कि इस महामारी से जल्द से जल्द छूटकारा मिले।

यह भी देखें :IPL 2021 Points Table: RR को 10 विकेट से हराकर नंबर-1 पर पहुंची कोहली की टीम RCB

शोएब ने की भारतीयों के लिए प्रार्थना
कोरोना महामारी के बीच पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भी भारतीयों के लिए प्रार्थना की और उम्मीद जताई कि जल्द ही परिस्थिति पर काबू पा लिया जाएगा। उनका कहना है कि सरकार स्वास्थ संकट को बेहतर तरीके से संभालने में सक्षम होगी।

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने ट्वीट करके भारतीयों के लिए प्रार्थना की। उन्होंने कहा कि भारत के लोगों के साथ प्रार्थना। मुझे उम्मीद है कि चीजें जल्द ही नियंत्रित हो जाएगी और उनकी सरकार संकट को बेहतर तरीके से संभालने में सक्षम है। हम सब इनमें एक साथ हैं। उन्होंने इस पोस्ट के साथ ही इंडिया नीडï्स ऑक्सीजन, इंडिया फाइट्स कोविड-19 और वन वनर्ड हैश टैग का इस्तेमाल किया।

आइए जानें- IPL 2021 Full Schedule and Fixtures
आइए जानें- IPL 2021- Royal Challengers Bangalore Squad and Players list

https://twitter.com/hashtag/IndiaNeedsOxygen?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/IndiaNeedsOxygen?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Sports / Cricket News / पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर ने भारतीयों के लिए की प्रार्थना, किया ये दिल छू लेना मैसेज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो