scriptSL vs BAN: श्रीलंका की लगातार दूसरी हार के बाद भड़के कप्तान वानिंदु हसरंगा, इनको ठहराया दोषी | sl vs ban wanindu hasaranga on sri lanka defeat by bangladesh in t20 world cup 2024 | Patrika News
क्रिकेट

SL vs BAN: श्रीलंका की लगातार दूसरी हार के बाद भड़के कप्तान वानिंदु हसरंगा, इनको ठहराया दोषी

SL vs BAN: बांग्‍लादेश के हाथों श्रीलंका को टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 अपने दूसरे मुकाबला में 2 विकेट से हार का सामना करना पड़ा है। इस हार के बाद श्रीलंका के कप्‍तान वानिंदु हसरंगा काफी निराश नजर आए। इस हार के लिए भी उन्‍होंने अपने बल्‍लेबाजों को दोषी ठहराया।

नई दिल्लीJun 08, 2024 / 10:57 am

lokesh verma

wanindu hasaranga
SL vs BAN: T20 World Cup 2024 में 15वां मुकाबला आज श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच डलास के ग्रैंड प्रेयरी स्टेडियम में खेला गया। इस मुकाबले में श्रीलंका ने पहले बल्‍लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 124 रन बोर्ड पर टांगे और बांग्‍लादेश की टीम ने 19 ओवर में लक्ष्‍य को हासिल करते हुए 2 विकेट से जीत दर्ज की। श्रीलंका के लिए पथुम निसंका ने 47 रन और धनंजय डिसिल्‍वा ने 21 रन की पारी खेली, लेकिन अन्‍य कोई बल्‍लेबाज 20 के आंकड़े तक नहीं पहुंच सका। श्रीलंका का मध्‍यक्रम तो पूरी तरह से धराशाई हो गया। श्रीलंका की लगातार दूसरी हार के बाद वानिंदु हसरंगा काफी निराश नजर आए। इस हार के लिए भी उन्‍होंने अपने बल्‍लेबाजों को दोषी ठहराया।

‘बल्लेबाजों ने दोनों मैचों में हमें निराश किया’

मैच के बाद श्रीलंका के कप्तान वानिंदु हसरंगा ने कहा कि हमने पहले 10 ओवरों में वास्तव में अच्छी शुरुआत की, लेकिन बीच के ओवरों में हमने खराब बल्लेबाजी की। गेंदबाजी हमारी ताकत है। अगर हम 150-160 रन बनाते तो हम अपने गेंदबाजी आक्रमण से जीत सकते थे, लेकिन बल्लेबाजों ने दोनों मैचों में हमें निराश किया। हमारे पास अभी भी दो मैच हैं और हम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की कोशिश करेंगे। महेश और मैं दो मुख्य स्पिनर हैं और हमें आक्रमण करना होगा।

शांतो ने जीतकर भी बल्‍लेबाजों को कोसा

वहीं, बांग्‍लादेश के कप्‍तान नजमुल हुसैन शांतो ने कहा कि जिस तरह से सभी ने खेला उससे खुश हूं। रन चेज करना आसान नहीं था, लेकिन ईमानदारी से कहूं तो हमने अच्छी बल्लेबाजी नहीं की। पिच काफी अच्छी थी। लिटन ने आज अपना हुनर ​​दिखाया। हृदोय ने जिस तरह से खेला, उससे हमें मदद मिली। दर्शकों के लिए खुश हूं और उम्मीद करता हूं कि वे फिर से आएंगे और हमारा समर्थन करेंगे।
यह भी पढ़ें

बांग्लादेश ने सांस रोक देने वाले मुकाबले में दर्ज की रोमांचक जीत

एक नजर मैच पर

मैच की बात करें तो श्रीलंका ने पहले बल्‍लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 124 रन बनाए। पथुम निसंका ने 47 रन और धनंजय डिसिल्‍वा ने 21 रन की पारी खेली। बांग्‍लादेश के लिए मुस्‍तफिजुर रहमान और रिशाद हुसैन ने तीन-तीन विकेट हासिल किए। 125 रन के लक्ष्‍य को बांग्‍लादेश ने 19 ओवर में हासिल करते हुए दो विकेट से जीत दर्ज की। लिटन दास ने 38 गेंदों पर 36 और तोहीद हृदोय ने सिर्फ 20 गेंदों पर 40 रन की विस्‍फोटक पारी खेली। वहीं श्रीलंका के लिए नुवान तुषारा ने चार और हसरंगा ने दो विकेट लिए।

Hindi News/ Sports / Cricket News / SL vs BAN: श्रीलंका की लगातार दूसरी हार के बाद भड़के कप्तान वानिंदु हसरंगा, इनको ठहराया दोषी

ट्रेंडिंग वीडियो