Suresh Raina ने घरेलू हिंसा पर जताई चिंता, अपने बेटे की पहली तस्वीर भी शेयर की

Suresh Raina ने अपने बेटे रियो के साथ यह पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। बता दें कि पिछले महीने ही वह दूसरी बार पिता बने हैं।

By: Mazkoor

Published: 05 May 2020, 07:50 PM IST

नई दिल्ली : टीम इंडिया (Team India) के बाहर चल रहे बाएं हाथ के अनुभवी बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) ने अपने बेटे रियो के साथ पहली बार अपनी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में सुरेश रैना के साथ उनकी पत्नी प्रियंका, बेटी ग्रेसिया और बेटा रियो नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को पोस्ट करने के साथ रैना ने कोरोना वायरस के कारण लगे लॉकडाउन (Lockdown) में देश में बढ़ रही घरेलू हिंसा के मामले पर चिंता जताई है। रैना की अपने बेटे रियो के साथ यह पहली तस्वीर है। बता दें कि पिछले महीने ही वह दूसरी बार पिता बने हैं।

अपने बेटे की पहली तस्वीर की साझा

रैना ने अपनी पत्नी प्रियंका, बेटी ग्रेसिया और बेटे रॉय के साथ तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि लॉकडाउन ने हमें अपने परिवार के साथ प्यार और बंधन के कई आयाम समझाए हैं। लेकिन वहीं यह पढ़कर बहुत दुख होता है कि इस दौरान वैश्विक स्तर पर बच्चों के साथ दुर्व्यवहार और घरेलू हिंसा की घटनाओं में बढ़ोतरी हुई है। रैना ने आगे लिखा कि वह उन लोगों से प्रार्थना करते हैं, जो भी लोग इन हिंसाओं को सहन करने के लिए मजबूर हैं, प्लीज उनकी मदद के लिए जाएं और खुद को बंद न कर लें।

संन्यास से पहले विश्व कप जीतना चाहती हैं भारतीय टीम की कप्तान Mithali Raj

 

Mushtaq Ahamad ने Yuzvendra Chahal को बताया शानदार स्पिनर, कहा- इस तरह बन सकते हैं और खतरनाक

आईपीएल से थी टीम इंडिया में वापसी की उम्मीद

33 साल के सुरेश रैना 2018 जुलाई से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। वह यह उम्मीद कर रहे थे कि 29 मार्च से होने वाले आईपीएल के 13वें सीजन में बेहतर प्रदर्शन कर वह टीम इंडिया में वापसी करेंगे, लेकिन कोरोना वायरस के कारण आईपीएल 2020 के स्थगित हो जाने के कारण रैना के लिए टीम इंडिया में वापसी मुश्किल हो गई है।

Show More
Mazkoor Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned