scriptT20 World Cup 2024: 2 जीत के बावजूद भारत के वर्ल्ड चैंपियन खिलाड़ी ने टीम इंडिया को किया एलर्ट, कहा- संभल जाओ… | t20 world cup 2024 ind vs usa madan lal alert team india for their batting performance rohit sharma virat kohli | Patrika News
क्रिकेट

T20 World Cup 2024: 2 जीत के बावजूद भारत के वर्ल्ड चैंपियन खिलाड़ी ने टीम इंडिया को किया एलर्ट, कहा- संभल जाओ…

India vs USA मुकाबले से पहले भारत को वर्ल्ड कप जिताने वाले खिलाड़ी ने टीम इंडिया को सावधान किया है। रोहित शर्मा एंड कंपनी ने अब तक दोनों मैच जीते हैं और सुपर 8 की दहलीज पर खड़ी है।

नई दिल्लीJun 11, 2024 / 07:45 pm

Vivek Kumar Singh

t20 world cup 2024 ind vs usa madan lal alert team india for their batting performance rohit sharma virat kohli
Madan Lal on Team India Batting Line Up: भारत-पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच टी20 वर्ल्ड कप 2024 (T2 World Cup 2024) का महामुकाबला रविवार को न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम (Nassau Cricket Stadium) में खेला गया। इस लो स्‍कोरिंग मैच में भारतीय क्रिकेट टीम ने पाकिस्‍तान को 6 रन से हराया। जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) भारत की जीत के हीरो रहे। बुमराह ने चार ओवर में तीन सफलताएं हासिल की। 1993 क्रिकेट वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम का हिस्सा रह चुके पूर्व खिलाड़ी मदन लाल शर्मा ने टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम को मिली जीत पर बयान दिया।
मदन लाल शर्मा ने कहा कि पाकिस्तान के खिलाफ भारत ने बहुत अच्छा मैच जीता। भारतीय टीम का बहुत ज्यादा स्कोर नहीं था। पाकिस्तान को जीत के लिए 120 रन ही बनाने थे। मदन लाल शर्मा ने पाकिस्तान के खिलाफ जीत का श्रेय बॉलर्स को दिया। उन्होंने कहा मुझे जसप्रीत बुमराह और हार्दिक पंड्या की तारीफ करनी पड़ेगी। हार्दिक पंड्या के चार ओवर मैच में महत्वपूर्ण बन जाते हैं। बाकी स्पिनरों ने भी अच्छी बॉलिंग की है। इतने कम स्कोर में मैच को जीतना बहुत बड़ी बात है। भारतीय टीम को ये जीता हुआ मैच आगे आने वाले मैचों में बहुत आत्मविश्वास देगा। मैं उम्मीद करता है कि भारत को बैटिंग के मामले में थोड़ा संभलना पड़ेगा। क्योंकि हर बार आप 120 रन पर मैच नहीं जीत सकते। बड़े टूर्नामेंट आपको बॉलर जीताते हैं।

पंत के अलावा नहीं चल रहा कोई बल्लेबाज

बता दें कि विराट कोहली चार, सूर्यकुमार यादव सात, शिवम दुबे तीन और हार्दिक पंड्या सात रन बनाकर आउट हुए। रवींद्र जडेजा का खाता नहीं खुला और वह पहली गेंद पर ही आउट हो गए। अर्शदीप सिंह ने नौ रन और मोहम्मद सिराज ने नाबाद सात रन बनाकर भारत को किसी तरह 119 तक पहुंचाया। लेकिन अंत में यह स्कोर भारत के लिए मैच विजयी साबित हुआ। अब टीम इंडिया को मेजबान यूएसए से 12 जून को मुकाबला करना है। इसके बाद ग्रुप का आखिरी मैच रोहित शर्मा एंड कंपनी फ्लोरिडा में कनाडा से खेलेगी।

Hindi News/ Sports / Cricket News / T20 World Cup 2024: 2 जीत के बावजूद भारत के वर्ल्ड चैंपियन खिलाड़ी ने टीम इंडिया को किया एलर्ट, कहा- संभल जाओ…

ट्रेंडिंग वीडियो