scriptT20 World Cup 2024: अमेरिका से हार के बाद एक्शन मोड में PCB, IND vs PAK मैच से पहले लिया बड़ा फैसला | t20 world cup 2024 pcb takes big decision before ind vs pak match after losing against usa in super over | Patrika News
क्रिकेट

T20 World Cup 2024: अमेरिका से हार के बाद एक्शन मोड में PCB, IND vs PAK मैच से पहले लिया बड़ा फैसला

T20 World Cup 2024 के पहले मुकाबले में अमेरिका से हारने के बाद PCB ने अम फैसला लिया है। USA के खिलाफ अपने पहले मुकाबले में पाकिस्तान की टीम सुपर ओवर में 5 रन से हार गई थी।

नई दिल्लीJun 08, 2024 / 08:44 pm

Vivek Kumar Singh

PCB
PCB Big Decision Before IND vs PAK: भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच होने वाले मुकाबले से पहले पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (Pakistan Cricket Board) ने बड़ा फैसला लिया है। अमेरिका के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप 2024 (T20 World Cup 2024) के अपने पहले मैच में हार के बाद बाबर आजम एंड कंपनी की काफी आलोचना हुई थी। पूर्व क्रिकेटर्स ने भी टीम के रणनीति और प्रदर्शन पर सवाल उठाए थे। पाकिस्तानी फैंस को तो विश्वास ही नहीं हो रहा था और उन्होंने पाकिस्तान क्रिकेट के लिए ब्लैक डे घोषित कर दी। इस हार से पहले खिलाड़ियों को फैंस से मिलने के लिए एक स्टार गला डिनर का प्रोग्राम रखा गया था।
टी20 वर्ल्ड कप 2024 में अपने पहले मैच से सिर्फ एक बार ही इस डिनर का आयोजन हुआ था और पाकिस्तानी क्रिकेट राशिद लतीफ ने इसकी काफी आलोचना भी थी। इस डिनर प्रोग्राम में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के फैंस 25 डॉलर यानी लगभग 2 हजार रुपए देकर अपने चहेते खिलाड़ियों से मिल सकते थे और उनके साथ डिनर भी कर सकते थे। अमेरिका से हार के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बड़ा फैसला लिया है और इस प्रोग्राम को स्थगित कर दिया है।

USA से करारी हार के बाद उठाया कदम

आपको बता दें कि अमेरिका के खिलाफ मैच के अगले दिन यानी शुक्रवार को पाकिस्तानी खिलाड़ियों को फिर से इस प्रोग्राम में शिरकत करनी थी लेकिन बोर्ड ने बड़ा फैसला लेते हुए इस स्टार गला डिनर प्रोग्राम को स्थगित कर दिया है। आपको बता दें कि अमेरिका के खिलाफ पाकिस्तान की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 159 रन बना पाई थी। अमेरिका ने भी 20 ओवर में 159 रन बना लिए लेकिन सुपर ओवर में ग्रीन आर्मी को 5 रन से हराकर महत्वपूर्ण 2 अंक हासिल कर लिए।

Hindi News/ Sports / Cricket News / T20 World Cup 2024: अमेरिका से हार के बाद एक्शन मोड में PCB, IND vs PAK मैच से पहले लिया बड़ा फैसला

ट्रेंडिंग वीडियो