स्टार बल्लेबाज तमीम इकबाल के ओरिजनल सोशल मीडिया अकाउंट से ज्यादा फैन अकाउंट पर फॉलोअर्स, उड़ा मजाक

तमीम इकबाल क्रिकेट की दुनिया में पॉपुलर नाम है। बांग्लादेश के टॉप तीन खिलाड़ियों में तमीम इकबाल, शाकिब अल हसन और मुश्फिकुर रहीम का नाम आता है।

By: Mahendra Yadav

Updated: 28 May 2021, 11:29 AM IST

बांग्लादेश की टीम ने श्रीलंका के खिलाफ चल रही सीरीज में अच्छा प्रदर्शन किया। बांग्लादेश ने श्रीलंका को हराकर सीरीज पर कब्जा कर लिया है। हालांकि इस बीच बांग्लादेश की वनडे टीम के कप्तान और स्टार बल्लेबाज तमीम इकबाल का सोशल मीडिया पर मजाक उड़ रहा है। तमीम इकबाल क्रिकेट की दुनिया में पॉपुलर नाम है। बांग्लादेश के टॉप तीन खिलाड़ियों में तमीम इकबाल, शाकिब अल हसन और मुश्फिकुर रहीम का नाम आता है। सभी खिलाड़ी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से कनेक्ट रहते हैं। आजकल सोशल मीडिया पर स्टार्स की फैन फॉलोइंग से उनकी पॉपुलैरिटी का अंदाजा लगाया जाता है। हालांकि सोशल मीडिया पर तमीम इकबाल के साथ ऐसा कुछ हुआ कि सभी हैरान रह गए।

ओरिजनल से ज्यादा फैन अकाउंट पर फॉलोअर्स
अन्य क्रिकेटर्स की तरह तमीम इकबाल भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर सक्रिय हैं। बड़ी हस्तियों के सोशल मीडिया पर फैन अकाउंट भी होते हैं, जो किसी प्रशंसक द्वारा बनाए जाते हैं। तमीम इकबाल का भी फैन अकाउंट है। हालांकि अनोखी बात यह है कि तमीम के ओरिजनल इंस्टाग्राम अकाउंट से ज्यादा फॉलोअर्स उनके इंस्टाग्राम के फैन अकाउंट पर हैं। शायद ही कोई क्रिकेटर ऐसा होगा, जिसके ओरिजनल सोशल मीडिया अकाउंट से ज्यादा उनके फैन अकाउंट के फॉलोअर्स ज्यादा हों। तमील इकबाल के इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स 9 लाख 51 हजार हैं। वहीं, इंस्टाग्राम पर उनके फैन क्लब के फॉलोअर्स की संख्या 1 मिलियन है।

यह भी पढ़ें— क्रिकेट का जुनून: उम्र मात्र 2 साल, लगाता है विराट कोहली की तरह तगड़े शॉट, देखें वीडियो

tamim_iqbal_2.png

बांग्लादेश के स्टार बल्लेबाज हैं तमीम
हालांकि इस मामले में अब तक तमीम इकबाल का कोई बयान सामने नहीं आया है। तमीम बांग्लादेश के स्टार बल्लेबाज हैं और उन्होंने अब तक 64 टेस्ट मैच और 215 वनडे मैच खेले हैं। टेस्ट में उन्होंने 4788 रन बनाए हैं। वहीं, वनडे में 7517 रन बनाए हैं। ये बांग्लादेश क्रिकेट इतिहास के सबसे बड़े खिलाड़ी भी है। क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट यानी टेस्ट, वनडे और टी-20 में इनसे ज्यादा रन टीम के किसी खिलाड़ी के नाम नहीं है।

यह भी पढ़ें— अश्विन का खुलासा: 8-10 तक बिना सोए खेले थे IPL मैच, परिवार के बुरे समय को याद कर हुए भावुक

सीरीज में श्रीलंका को हराया
बांग्लादेश ने सीरीज में लगातार दूसरे मैच पर कब्जा करते हुए श्रीलंका को पहली बार सीरीज में पराजित कर दिया। इससे कप्तान तमीम इकबाल काफी खुश नजर आए। मैच के बाद तमीम ने कहा कि दो गेम जीतकर खुश हैं। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने अभी तक सही खेल नहीं खेला है, बीच में बहुत सारे विकेट गंवाए और 200 रन मुश्किल लग रहे थे लेकिन महममुदुल्लाह और मुशी (मुशफिकुर) ने बहुत अच्छा खेला। उन्होंने कहा कि हमारी गेंदबाजी और क्षेत्ररक्षण बहुत अच्छा था।

Mahendra Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned