scriptT20 वर्ल्ड कप 2024 में IND-PAK मैच के टिकटों की मारामारी, 200 गुना से ज्यादा ने किया रजिस्ट्रेशन | tickets for india vs pakistan at t20 world cup 2024 over subscribed by 200 times | Patrika News
क्रिकेट

T20 वर्ल्ड कप 2024 में IND-PAK मैच के टिकटों की मारामारी, 200 गुना से ज्यादा ने किया रजिस्ट्रेशन

IND vs PAK in T20 World Cup 2024: टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 में भारत और पाकिस्‍तान के बीच खेले जाने वाले महामुकाबले को देखने के लिए मारामारी देखी जा रही है। एक रिपोर्ट के अनुसार, 200 गुना ज्यादा लोगों ने टिकट हासिल करने के लिए रजिस्‍ट्रेशन कराया है।

Feb 24, 2024 / 11:45 am

lokesh verma

ind vs pak
India vs Pakistan Match in T20 World Cup 2024: आईसीसी टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 का आगाज होने में अभी तीन महीने से भी ज्‍यादा समय है, लेकिन इस वर्ल्‍ड कप के तहत भारत और पाकिस्‍तान के बीच खेले जाने वाले महामुकाबले को देखने के लिए मारामारी देखी जा रही है। एक रिपोर्ट के अनुसार, आईसीसी ने जितनी टिकट रिलीज की हैं, उससे 200 गुना ज्यादा लोगों ने टिकट हासिल करने के लिए रजिस्‍ट्रेशन कराया है। इस तरह यूएसए में खेले जाने वाले इस महासंग्राम को देखने से लाखों लोग वंचित रह जाएंगे।

आईसीसी ने कहा कि क्रिकेट चिर प्रतिद्वंद्वी भारत और पाकिस्तान के बीच न्यूयॉर्क में खेले जाने वाले बहुप्रतीक्षित मुकाबले के टिकटों के लिए 200 गुना से अधिक लोगों ने सब्सक्राइब किया था। स्टेडियम की दर्शक क्षमता 34 हजार है, लेकिन उससे बहुत अधिक लोगों ने इस मैच की टिकट हासिल करने के लिए सब्सक्राइब किया। इस तरह अधिकतर लोगों को निराशा हाथ लगेगी।

16 में से 9 मैचों का कोई टिकट नहीं बचा

वहीं, अगर स्टेडियम की दर्शक क्षमता को एक लाख भी कर दिया जाए, फिर भी मैच सोल्ड आउट रहेगा। क्योंकि भारत बनाम पाकिस्तान मैच की बात ही कुछ अलग है। रिपोर्ट के अनुसार, अमेरिका में टी20 वर्ल्‍ड कप के 16 मैच आयोजित किए जाएंगे, जिनमें से 9 के लिए कोई टिकट नहीं बचा है। अपेक्षा के मुताबिक, 9 जून को भारत-पाकिस्तान मैच के लिए फैंस में जबरदस्त उत्साह देखा गया।

यह भी पढ़ें

आईपीएल 2024 के शेड्यूल का ऐलान, जानें कब-कहां खेले जाएंगे मुकाबले



भारत-पाक के सभी ग्रुप मैच यूएसए में होंगे

टी20 वर्ल्ड कप यूएसए इंक के मुख्य कार्यकारी ब्रेट जोन्स ने बताया कि भारत-पाकिस्तान के बीच हर विश्व कप में काफी दिलचस्प मैच होते हैं। मुझे लगता है कि इन दो देशों को संयुक्त राज्य अमेरिका में आते देखना वाकई सुखद है। उन्होंने कहा कि भारत और पाकिस्तान अपने सभी ग्रुप मैच संयुक्त राज्य अमेरिका में ही खेलेंगे और निश्चित रूप से देश में रहने वाले प्रवासी भारतीयों की खचाखच भीड़ को आकर्षित करेंगे।

यह भी पढ़ें

जीत का जश्न मनाते समय क्रिकेटर को पड़ा दिल का दौरा, मैदान पर ही तोड़ दिया दम

Hindi News/ Sports / Cricket News / T20 वर्ल्ड कप 2024 में IND-PAK मैच के टिकटों की मारामारी, 200 गुना से ज्यादा ने किया रजिस्ट्रेशन

ट्रेंडिंग वीडियो