scriptशुभमान गिल से प्रभावित हैं टॉम मूडी, बताया भारत का सबसे अच्छा उभरता खिलाड़ी | Tom Moody is impressed by Shubman Gill, told best emerging player | Patrika News

शुभमान गिल से प्रभावित हैं टॉम मूडी, बताया भारत का सबसे अच्छा उभरता खिलाड़ी

locationनई दिल्लीPublished: Apr 05, 2020 02:52:39 pm

Submitted by:

Mazkoor

Tom Moody ने टि्वटर पर एक सवाल के जवाब में कहा कि KKR के युवा बल्लेबाज शुभमान गिल बेहद प्रतिभाशाली हैं।

shubhman gill

shubhman gill

नई दिल्ली : इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के पूर्व कोच रह चुके टॉम मूडी (Tom Moody) ने टि्वटर पर एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के युवा बल्लेबाज शुभमान गिल को बेहद प्रतिभाशाली बताया। मूडी ने यह बातें लॉकडाउन में अपने ट्विटर हैंडल पर प्रशंसकों के सवाल का जवाब देते हुए कही।

लॉकडाउन में सोशल मीडिया पर दे रहे थे जवाब

कोरोना वायरस के कारण न सिर्फ भारत में, बल्कि ऑस्ट्रेलिया में भी लॉकडाउन है। इस दौरान खिलाड़ी अपने प्रशंसकों से सोशल मीडिया से जुड़े हुए हैं। मूडी ने ट्विटर पर एक सवाल जवाब के सेशन में यह बातें कही। उनसे एक प्रशंसक ने पूछा कि आपने इतने साल आईपीएल में कोचिंग दी है। इस दौरान आपको भारत का कौन-सा युवा खिलाड़ी सबसे प्रतिभाशाली लगा। इसके जवाब में टॉम मू़डी ने कहा कि वैसे तो कई हैं, लेकिन कोलकाता नाइट राइडर्स का युवा शुभमन गिल जबरदस्त है। बता दें कि गिल ने 2018 में खेले गए अंडर-19 विश्व कप में शानदार प्रदर्शन किया था। इस विश्व कप में भारत विश्व विजेता बना था। बता दें कि दाएं हाथ का यह बल्लेबाज लगातार खुद को बेहतर कर रहा है।

बीसीसीआई को अब भी है आईपीएल के आयोजन की उम्मीद, विदेशी बोर्ड के है संपर्क में

https://twitter.com/hashtag/AskTom?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

गिल ने बहुत तेजी से बनाई जगह

बता दें कि आईपीएल दुनिया का सबसे बड़ा टी-20 लीग है। इसमें दुनिया के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर उतरते हैं। इन दिग्गज खिलाड़ियों के बीच गिल ने काफी तेजी से अपनी जगह बनाई है। उन्हें कीवी दौरे के लिए टीम इंडिया के टेस्ट टीम में भी जगह दी गई थी, लेकिन अंतिम एकादश में जगह नहीं बना पाए थे।

अच्छे प्रदर्शन के बावजूद अय्यर को नहीं मिली थी टीम इंडिया में जगह

धोनी को बताया सर्वश्रेष्ठ कप्तान

टॉम मूडी से जब आईपीएल की सर्वश्रेष्ठ टीम और कप्तान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया कि निसंदेह चेन्नई सुपर किंग्स बेस्ट टीम है और महेंद्र सिंह धोनी सबसे अच्छे कप्तान हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो