Sushant Singh Rajput के बाद अब Under-19 क्रिकेटर ने दी जान, कमरे की छत से लटकी मिली लाश

त्रिपुरा की रहने वाली under 19 cricketer के पास से भी Sushant Singh Rajput की ही तरह कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

By: Mazkoor

Updated: 17 Jun 2020, 06:52 PM IST

नई दिल्‍ली : रविवार को बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। अभी शोक की यह लहर थमी भी नहीं है कि एक और बुरी खबर भारतीय क्रिकेट जगत से आई है अंडर-19 महिला क्रिकेटर (Under-19 woman Cricketer) क्रिकेटर अयंती रींग के फांसी लगाकर आत्महत्या करने की खबर है। त्रिपुरा की अंडर-19 महिला टीम की यह खिलाड़ी मंगलवार की रात अपने कमरे की छत से लटकी हुई मिली। सुशांत की ही तरह अयंती के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

इंग्लिश क्रिकेटर ने किया खुलासा, Arjun Tendulkar ने दी थी सिर पर गेंद मारने की धमकी

काफी प्रतिभाशाली मानी जा रही थी अयंती

बता दें कि अयंती रींग चार भाई बहनों में सबसे छोटी थीं। वह पिछले एक साल से त्रिपुरा की अंडर-19 टीम का हिस्‍सा थीं। उन्हें काफी प्रतिभाशाली माना जा रहा था। उन्होंने अपने शानदार प्रदर्शन की दम पर राज्‍य की अंडर-23 टीम में भी जगह बना लिया था। अंडर-23 टीम की तरफ से उन्होंने टी-20 टूर्नामेंट शिरकत किया है। वह राज्‍य की राजधानी अगरतला से 90 किलोमीटर दूर रींग क्षेत्र की रहने वाली थीं।

BCCI अब और इंतजार करने के मूड में नहीं, बताई IPL 2020 शुरू होने की तारीख!

त्रिपुरा क्रिकेट एसोसिएशन ने जताया शोक

अयंती की मौत पर शोक त्रिपुरा क्रिकेट एसोसिएशन ने भी शोक प्रकट किया है। एसोसिएशन के सचिव तिमिर चंदा ने बताया कि वह अंडर-16 से ही राज्‍य टीम का हिस्‍सा थीं। वह काफी प्रतिभाशाली खिलाड़ी थीं। उनकी मौत की खबर ने सबको हैरान कर दिया है। चंदा ने कहा कि वह पिछले सीजन तक तो ठीक नजर आ रही थीं। डिप्रेशन का कोई लक्षण नहीं दिख रहा था। इसके बाद लॉकडाउन में सब कुछ बंद हो गया। उन्‍होंने बताया कि हमनें कुछ ऑनलाइन क्‍लासेज भी आयोजित की थी। पारिवारिक परेशानी के बारे में पूछने पर भी उन्होंने अनभिज्ञता जताई।

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned