scriptविराट ने माना कि उन्हें लगा था कि हार चुके हैं मैच | Virat admitted felt that he had lost the 3rd t20i match | Patrika News
क्रिकेट

विराट ने माना कि उन्हें लगा था कि हार चुके हैं मैच

Virat Kohli ने इस बात के भी संकेत दिए कि सीरीज के बचे मैच में बेंच पर बैठे खिलाड़ियों को मौका दिया जाएगा।

नई दिल्लीJan 30, 2020 / 12:57 pm

Mazkoor

Virat Kohli

Virat Kohli

हैमिल्‍टन : तीसरे टी-20 मैच में टीम इंडिया ने दो-दो बार हार की मुंह से वापसी कर जीत हासिल की। पहली आखिरी ओवर में जब स्कोर बराबर हो चुका था और आखिरी गेंद पर कीवी टीम को सिर्फ एक रन बनाने थे। मोहम्मद शमी ने रॉस टेलर को बोल्ड मार कर मैच टाई करा दिया। इसके बाद सुपर ओवर में जब दो गेंदों पर टीम इंडिया को 10 रन बनाने थे। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने लगातार दो गेंदों पर सिक्स मारकर टीम इंडिया को जीत दिला दी। इस अविश्वसनीय जीत के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी माना कि उन्हें ऐसा लगा था कि मैच हाथ से फिसल चुका है।

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में बतौर सलामी बल्लेबाज रोहित के 10 हजार रन पूरे, दूसरे सबसे तेज बल्लेबाज

विराट ने कहा- विलियमसन के लिए बुरा लगा

इस जीत पर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि एक समय तो उन्हें लगा था कि हम हार गए। उन्होंने कहा कि जिस तरह से कीवी टीम के कप्तान केन विलियसमन ने बल्लेबाजी की वह शानदार था। विलियमसन ने इस मैच में 95 रन बनाए और आखिरी ओवर में वह मोहम्मद शमी की गेंद पर आउट हो गए। उनका आउट होना कीवी टीम के लिए बड़ा झटका रहा और आखिरी ओवर में वह जीत के लिए दरकार नौ रन भी नहीं बना पाई। कोहली ने कहा कि उन्हें विलियमसन के लिए बुरा लगा। कप्तान ने कहा, क्योंकि वह जानते हैं कि जब समय आपके खिलाफ हो और आप ऐसी पारी खेलो तो कैसा महसूस होता है।

आखिरी गेंद पर हुई थी चर्चा

मैच की आखिरी गेंद पर न्यूजीलैंड को जीत के लिए एक रन चाहिए था, लेकिन मोहम्मद शमी ने रॉस टेलर को बोल्ड मार दिया। इस पर विराट कोहली ने कहा कि आखिरी गेंद पर हमारी चर्चा हुई थी कि हमें स्टंप को ही निशाना बनाना है, क्योंकि अगर ऐसा नहीं हुआ तो एक रन तो बन ही जाएगा। उन्हों रोहित शर्मा की तारीफ करते हुए कहा कि दोनों पारियों में यानी टीम इंडिया की तरफ से बल्लेबाजी करते वक्त और सुपर ओवर में रोहित ने शानदार प्रदर्शन किया, खासकर सुपर ओवर के आखिरी दो गेंदों पर। उन्होंने कहा कि हमें पता था कि अगर वह एक हिट लगा देंगे तो गेंदबाज दबाव में आ जाएगा।

गैटिंग ने कहा, प्रशासक नहीं खेलते है क्रिकेट, पांच दिन का टेस्ट है खास

चौथे मैच में दिखेगा बदलाव

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि उनकी टीम की कोशिश इस सीरीज को 5-0 से जीतने की है। उन्होंने कहा कि हम बाकी के बचे दोनों मैच जीतना चाहते हैं, लेकिन साथ में उन्होंने यह भी कहा कि यह जरूरी है कि हम बेंच पर बैठे दूसरे खिलाड़ियों को भी मौका दें। विराट के इस संकेत के बाद यह उम्मीद है कि चौथे टी-20 में शार्दुल ठाकुर और युजवेंद्र चहल की जगह नवदीप सैनी और कुलदीप यादव को मौका मिल सकता है।

Home / Sports / Cricket News / विराट ने माना कि उन्हें लगा था कि हार चुके हैं मैच

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो