scriptIND vs AUS: सिर एक, सिरदर्द अनेक… विश्व कप से पहले भारत की धमाकेदार जीत को लेकर सहवाग का बयान वायरल | virender sehwag tweet went viral after india spectacular win over australia in 2nd odi head ek headache anek | Patrika News
क्रिकेट

IND vs AUS: सिर एक, सिरदर्द अनेक… विश्व कप से पहले भारत की धमाकेदार जीत को लेकर सहवाग का बयान वायरल

IND vs AUS : भारत ने ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ इंदौर वनडे धमाकेदार जीत हासिल करते हुए सीरीज 2-0 से जीत ली है। भारत की इस जीत में शुभमन गि‍ल, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव और अश्विन ने शानदार प्रदर्शन किया है। इस जीत को लेकर भारत के पूर्व सलामी बल्‍लेबाज वीरेंद्र सहवाग का ट्वीट वायरल हो रहा है।

Sep 25, 2023 / 09:46 am

lokesh verma

virender-sehwag-tweet-went-viral-after-india-spectacular-win-over-australia-in-2nd-odi-head-ek-headache-anek.jpg

विश्व कप से पहले भारत की धमाकेदार जीत को लेकर सहवाग का बयान वायरल।

IND vs AUS : भारत ने ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ इंदौर वनडे धमाकेदार जीत हासिल करते हुए सीरीज 2-0 से जीत ली है। भारत ने इस मुकाबले में ऑस्‍ट्रेलिया को पूरे 400 रन का लक्ष्‍य दिया। शुभमन गि‍ल और श्रेयस अय्यर ने शतकीय पारियां खेली तो केएल राहुल और सूर्यकुमार यादव ने विस्‍फोटक अर्धशतक लगाए। इस जीत को लेकर भारत के पूर्व सलामी बल्‍लेबाज वीरेंद्र सहवाग का ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। उन्‍होंने लिखा… सिर एक, सिरदर्द अनेक। सहवाग ये ट्वीट वर्ल्ड कप 2023 को लेकर है। वर्ल्ड कप के नजदीक आते ही सभी खिलाड़ी गजब का प्रदर्शन कर रहे हैं। इस स्थिति में टीम मैनेजमेंट के लिए ये सबसे बड़ा सिरदर्द होगा कि वे प्लेइंग 11 में किस-किसको जगह दें।

बता दें कि टीम मैनेजमेंट ने वर्ल्ड कप 2023 के लिए भारतीय स्क्वॉड का पहले ही ऐलान कर दिया था। सभी टीमों की तरह भारत भी 28 सितंबर तक अपने स्क्वॉड में बदलाव कर सकता है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे एकदिवसीय मैच में आर अश्विन ने जिस तरह का प्रदर्शन किया है उससे कयास लगाए जा रहे हैं कि अगर अक्षर पटेल पूरी तरह फिट नहीं होते हैं तो उनकी जगह अश्विन को मौका मिल सकता है।

वीरेंद्र सहवाग का ये ट्वीट हुआ वायरल

भारत की दूसरी जीत पर वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट में लिखा… सिर एक, सिरदर्द अनेक। विश्व कप 2023 से पहले भारत के लिए ये एक अच्‍छी समस्‍या है। सही समय पर शीर्ष पर पहुंचना और हर कोई इस पार्टी में शामिल हो रहा है।
https://twitter.com/virendersehwag/status/1705991204511551991?ref_src=twsrc%5Etfw

ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे वनडे में उतरेगी विश्‍व कप की प्‍लेइंग 11

दरअसल, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले दो वनडे से टीम के 4 प्रमुख खिलाड़ी रेस्‍ट पर हैं। जिसमें कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली, हार्दिक पांड्या और कुलदीप यादव शामिल हैं। अब तीसरे वनडे में इन सभी की वापसी होगी तो प्लेइंग 11 से किस-किसका पत्ता कटेगा ये देखने वाली बात होगी। ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे वनडे संभवत: विश्‍व कप में खेलने वाली प्‍लेइंग इलेवन दिखेगी। ऐसे में टीम मैनेजमेंट के लिए प्लेइंग 11 चुनने को लेकर एक अच्छी सिरदर्दी होगी।

Home / Sports / Cricket News / IND vs AUS: सिर एक, सिरदर्द अनेक… विश्व कप से पहले भारत की धमाकेदार जीत को लेकर सहवाग का बयान वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो