scriptविश्व कप : रविवार को है भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बड़ा मुकाबला, जाने कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच | watch here live streaming india vs australia world cup 2019 match | Patrika News
क्रिकेट

विश्व कप : रविवार को है भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बड़ा मुकाबला, जाने कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच

भारत ग्रुप चरण के दूसरे मैच में भिड़ेगा ऑस्ट्रेलिया से
विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया का तीसरा मुकाबला है
ऑस्ट्रेलिया दो और भारत एक मैच जीत चुका है

Jun 08, 2019 / 08:41 pm

Mazkoor

विश्व कप

रविवार को है भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बड़ा मुकाबला, जाने कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच

लंदन : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 का 14वां मुकाबला है। इस मैच को लेकर लोगों में अभी से उत्सुकता चरम पर है। सिर्फ भारतीय और ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट प्रशंसक ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया के क्रिकेट लवर्स की नजरें इस मैच पर टिकी है। इस मैच को काफी बड़ा मुकाबला माना जा रहा है।

से भी पढ़ें : विश्व कप क्रिकेट : आसान नहीं होगा ऑस्ट्रेलिया से मुकाबला, इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतर सकता है भारत

भारत का दूसरा और आस्ट्रेलिया का तीसरा मुकाबला

रविवार को भारत इस विश्व कप में अपना दूसरा मुकाबला खेलने उतरेगी तो वहीं, ऑस्ट्रेलिया का यह तीसरा मुकाबला है। इससे पहले पांच जून को टीम इंडिया ने अपना पहला मुकाबला दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेला था और उसमें एकतरफा अंदाज में जीत हासिल की थी। वहीं ऑस्ट्रेलिया ने अपना पहला मुकाबला अफगानिस्तान के खिलाफ खेला था और उसे सात विकेट से मात दी थी। वहीं अपने दूसरे मुकाबले में वह विंडीज से भिड़ा था। इस रोचक मुकाबले में काफी उतार-चढ़ाव के बाद कंगारुओं ने बाजी मारी थी। अब अपने तीसरे मैच में उसका मुकाबला भारत से है। आइए जानते हैं कि इस मुकाबले को कब और कहां देख सकते हैं और यह मैच कितने बजे से शुरू होगा।

इसे भी पढ़ें : विश्व कप क्रिकेट : आंकड़ों में जरूर ऑस्ट्रेलिया भारी, पर भारत के खिलाफ बराबरी का रहेगा मुकाबला

इन-इन जगहों पर देख सकते हैं मैच

– भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 9 जून (रविवार) को लंदन के केनिंगटन ओवल मैदान में आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 के ग्रुप चरण का मुकाबला खेला जाएगा।

– भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जाने वाला यह मुकाबला भारतीय समयानुसार दोपहर 3 बजे से शुरू होगा। इस मैच का टॉस भारतीय समयानुसार दिन के ढाई बजे होगा।

– आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 के इस मैचों को भारत में स्टार स्पोर्ट्स के विभिन्न चैनलों पर देख सकेंगे। हिंदी कमेंट्री के लिए स्टार स्पोर्ट्स हिंदी पर जाएं।

– इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप हॉटस्टार पर देख सकते हैं। यहां हिंदी और अंग्रेजी दोनों में कमेंट्री की सुविधा है। आप अपने सुविधानुसार दोनों भाषा में से किसी एक में कमेंट्री सुन सकते हैं।

– इस मैच के ऑनलाइन अपडेट्स आप यहां https://www.patrika.com/cricket-news/ पा सकते हैं।

– मैच की पल पल की जानकारी के लिए इस लिंक पर क्लिक करें- https://www.patrika.com/icc-cricket-world-cup-2019/

Home / Sports / Cricket News / विश्व कप : रविवार को है भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बड़ा मुकाबला, जाने कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो